Wednesday, 21st November, 2018

चलते चलते

शादी का एलान करते ही रणवीर और दीपिका के रिश्तों में आई दरार, एक ही लहंगा पसंद आने पर हुआ झगड़ा

22, Oct 2018 By Guest Patrakar

मुंबई. बॉलीवुड में तो आजकल जैसे शादियों का दौर चल रहा है। पहले अनुष्का की शादी हुई, फिर प्रियंका की, और अब दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह से शादी करने का एलान कर दिया है। लेकिन सूत्रों की मानें तो शादी के एलान के कुछ देर बाद ही रणवीर और दीपिका में नोक झोंक हो गई थी, इसकी वजह थी दोनों को एक ही लहंगे का पसंद आ जाना!

 रणवीर
रणवीर पर चिल्लातीं दीपिका

इन दोनों के कॉमन फ्रेंड राकेश अस्थाना ने यह खबर फ़ेकिंग न्यूज़ को लीक की है। राकेश ने बताया कि, “दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं, दीपू तो उसे अपने कपड़े भी पहनने को दे देती है! लेकिन कल तो कुछ ज्यादा ही हो गया!”

“हुआ यूँ कि, भावी दूल्हा और दुल्हन, कल अपने डिजायनर फ्रेंड के पास गए थे ताकि अपनी शादी का ड्रेस फाइनल कर सकें! वहाँ दीपिका ने अपने लिए लाल कलर का एक लहंगा सिलेक्ट कर लिया, मगर दिक्कत तब हो गई जब रेम्बो को भी वही लहंगा पसंद आ गया!”

“दीपू ने उसे दूसरे लहंगे और साड़ियाँ भी दिखाई लेकिन उसका दिल तो उसी लहंगे पर आ गया था ना! उन्होंने भी जिद कर दी, मुझे चाहिए तो बस यही वाला! फिर क्या था, हो गई तू-तू मैं-मैं शुरू! पूरे एक घंटे तक लड़ते रहे भाईसाब, मेरी आँखों के सामने!” -अस्थाना ने आगे बताया।

गौरतलब है कि कपड़ों को लेकर रणवीर और उनकी अन्य गर्लफ्रेंड्स के बीच पहले भी झगड़ा हो चुका है। इस से पहले एक फ़िल्म की शूटिंग के दौरान रणवीर ने अनुष्का शर्मा के कपड़े पहन लिए थे और वापस माँगने पर भी नहीं दे रहे थे। जिसके बाद अनुष्का ने तंग आकर रणवीर से ब्रेकअप ही कर लिया था।

रणवीर ने एक बार आलिया भट्ट के कपड़े भी पहने थे, बाद में जब फ़िल्म में काम ना मिलने की धमकी दी गई तब जाकर उन्होंने कपड़े वापस किए थे। समाचार लिखे जाने तक रणवीर और दीपिका के बीच का झगड़ा शांत नहीं हुआ है, उनके घरवाले यही दुआ माँग रहे हैं कि उनकी शादी की डेट से पहले सब कुछ ठीक हो जाए।



ऐसी अन्य ख़बरें