Sunday, 8th December, 2019

चलते चलते

केजरीवाल जी से प्रेरित था रानू मोंडल का वायरल मेक-अप

19, Nov 2019 By चीखता सन्नाटा

नयी दिल्ली. रातों-रात सिंगिग स्टार बनीं रानू मोंडल पिछले दिनों एक खतरनाक मेक-अप में नजर आई थीं, इस लुक की वजह से ही मुंबई में 4.5 तीव्रता का भूकंप आ गया था। इसी सिलसिले में एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है, स्वयं रानू मोंडल ने दावा किया है कि यह दिव्य मेक-अप, दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविन्द केजरीवाल जी से प्रेरित था।

kejriwal-ranu
मेकअप प्रतियोगिता

रानू मोंडल ने एक घटना का जिक्र करते हुए बताया कि, “मेरे दर्द भरे गाने ‘ये धुँआ-धुँआ’ को सुनकर केजरीवाल जी की आँखों से आँसू निकल आये थे, इसीलिए उन्होंने मुझे मिलने के लिए दिल्ली बुलाया तो मैं मना नहीं कर पाई!”

दिल्ली आने से पहले मैंने केजरीवाल जी के बारे में थोड़ी रिसर्च की, इसी दौरान मैंने उनका एक फोटो देखा जो गोवा में खिंचा गया था, वो लुक मुझे इतना पसंद आया कि मैंने उसकी कॉपी कर ली! वो क्या है ना, कॉपी करना तो मेरे बायें हाथ का खेल है!” -रानू ने आगे बताया।

बस फिर क्या था, मैं ऐसा ही मेक-अप करके दिल्ली पहुँच गई! यहाँ आने के बाद प्रदूषण ने मेरा अपना अलग से मेक-अप कर दिया! दोनों का कॉम्बिनेशन इतना घातक हुआ कि देखने वाले बेहोश हो गये!” -उन्होंने आगे बताया।

“दुनिया वाले केजरीवाल जी के बारे में कुछ भी कहें, पर मेरे मन में उनके लिए काफी श्रद्धा है, इतना महंगा मेकअप दिल्लीवालों को फ्री में दिलवाने के लिए जिगर चाहिए! केजरीवाल जी वो अद्भुत नेता हैं जो जनता का मन पढ़कर उनकी इच्छाओं को पूरा करने का सामर्थ्य रखते हैं!” -रानू ने अपनी बात पूरी की और गाना गाने चली गईं।

उधर, रानू का स्वागत करने आए ‘आप’ पार्टी के प्रवक्ता ने कहा कि, “कुछ लोग हैं जिन्हें हमारे अच्छे काम चुभते हैं, दिल्लीवालों को फ्री में मेक-अप कराने की हमारी योजना शुरुआत से थी, किन्तु केंद्र सरकार के असहयोग के कारण दिल्लीवासीयों को यह सुविधा मिलने में देरी हुई!

हम जनता के अधिकारों के लिए आखिरी दम तक लड़ते रहेंगे! हम दिल्ली को ‘स्वर्ग’ और दिल्लीवासियों को ‘स्वर्गवासी’ बना कर ही दम लेंगे!” -उन्होंने रानू मोंडल का दिल्ली में स्वागत करते हुए कहा।

इसी बीच खबर आई है कि हॉलीवुड के कई हॉरर फिल्म निर्माता, रानू मोंडल को अपनी आने वाली फिल्मों में लीड रोल में लेने के बारे में विचार कर रहे हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें