Wednesday, 21st November, 2018

चलते चलते

रणवीर-दीपिका की शादी में 'तू प्यार है किसी और का.." वाला गाना गाएँगे रणबीर कपूर

24, Oct 2018 By Ritesh Sinha

मुंबई. सूचना मिली है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी का कार्ड रणबीर कपूर को नहीं भेजा है, फिर भी कपूर साब उनकी शादी में शामिल होने का प्लान बना रहे हैं। एक तो पहले से रणबीर कपूर दिलजले बनकर घूम रहे थे, ऊपर से शादी का कार्ड ना पाकर और बौखला गए हैं। यही वजह है कि उन्होंने मैरिज हॉल में जबरदस्ती घुसकर ‘तू प्यार है किसी और का तुझे चाहता कोई और है!’ -वाला गाना फूल साउंड में गाने का प्लान बनाया है।

रणबीर ranbeer-kapoor
गाने की रिहर्सल करते रणबीर कपूर

शादी की खबर मिलते ही उन्होंने गाने की रिहर्सल शुरू भी कर दी है। उन्होंने अपने लिए काले रंग की शर्ट और काला पैंट भी खरीद लिया है। उन्हें लगता है कि बदला लेने का यही सबसे अच्छा तरीका है।

जब हमने इस बारे में सीधे रणबीर कपूर से बात की तो उन्होंने फोन पर बताया कि “लुक! मौका भी है और दस्तूर भी, इससे अच्छा मौका नहीं मिलने वाला मुझे अपने दिल के अरमान निकालने का! आज तक जो फिल्मों में होता आया है, किस्मत ने वो मौका मुझे सच में दे दिया है! मैं तो जा रहा हूँ शादी में.. ऐसा गाना गाऊँगा कि दुनिया देखती रह जाएगी!”

दो-चार लंबी गहरी साँस लेने के बाद वो फिर से बोले, “बाकी सब तो ठीक है लेकिन मुझे गाना गाने के लिए काली शर्ट और काला पैंट ही पहनना पड़ेगा क्योंकि आमिर खान ने भी फिल्म में ऐसा ही ड्रेस पहना हुआ था..बड़ा अजीब लगेगा!”

वो ऐसा कह ही रहे थे कि ऋषि कपूर साब ने उनसे फोन छीन लिया और गुस्से में बोले, “हमारे लड़के ने ही ठीक से मेहनत नहीं की भाईसाब, अब हम किसको दोष दें!” कहकर उन्होंने फोन एक झटके से रख दिया।



ऐसी अन्य ख़बरें