Saturday, 22nd September, 2018

चलते चलते

'सेक्रेड गेम्स सीज़न 2' की गालियाँ लिखने के लिए साथ आएँगे रघु राम, जैकी श्रॉफ़ और कपिल शर्मा

16, Aug 2018 By Guest Patrakar

मुंबई. ‘सेक्रेड गेम्स’ का पहला सीज़न ज़बरदस्त हिट रहा और इसके हिट होने की मुख्य वजह रहीं इसकी गालियाँ! इसलिए डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने दूसरे सीज़न में और भी ज़्यादा गालियाँ रखने का फ़ैसला किया है और इसके लिए गालियों के सिकंदरों को हायर कर कर लिया है। जिनमें शामिल हैं- बॉलीवुड के बीडु जैकी श्रॉफ़, रोडीज़ वाले रघु राम और कॉमेडियन कपिल शर्मा!

sacred games2
गालियों के सिकंदर रघु-जैकी-कपिल

वैसे तो ये तीनों आजकल खाली ही हैं, ऐसे में ‘सेक्रेड गेम्स’ जैसे बड़े शो का ऑफ़र आना इनके लिए घर बैठे किसी ख़ज़ाने से कम नहीं है। हमने इस बारे में और जानकारी के लिए अनुराग कश्यप से बात की। अनुराग ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा, “जी हाँ, यह सच है कि ये तीनों सेक्रेड गेम्स के लिए गालियाँ लिखेंगे। मैंने डायरेक्शन और दारू वाले सीन के लिए ख़ुद को, गालियों के लिए इन तीनों को और म्यूज़िक के लिए एड शेरेन को हायर किया है। और यही नहीं, अगले सीज़न में सेक्स सीन्स के लिए मैंने जॉनी सीन्स को भी हायर कर लिया है क्यूँकि मैं किसी भी तरह का रिस्क लेना नहीं चाहता।”

अनुराग के अलावा, हमारे संवाददाता ने जैकी, रघु और कपिल से भी बात की। जैकी ने कहा, “जब अनुराग मेरे पास आया तो पहले तो मैं काफ़ी चौंक गया मगर जब मैंने काम सुना तब मुझे लगा कि ये काम तो मैं घर से भी कर सकता हूँ और इसलिए मैंने हाँ कर दी। मैं शो में मराठी गालियों पर ध्यान दूँगा जो कि बंटी, पारुलकर और भोंसले द्वारा इस्तेमाल करी जाएंगी।”

वहीं दूसरी तरफ रघु राम ने कहा, “गालियों के साथ तो मेरा पुराना नाता है। पहले रोडीज़ में गालियाँ दी, फिर राजनीति में गालियाँ खायीं और अब गालियाँ लिख रहा हूँ। मैं शो में हिंदी और अंग्रेज़ी गालियाँ लिखूँगा, जिन्हें ज़ोया मिर्ज़ा, करन मल्होत्रा, सरताज और गणेश गायतोंडे बोलेंगे।”

वहीं कपिल शर्मा का कहना था कि “अपना शो पिटने के बाद मैंने सोच लिया था कि मैं कभी भी गालियाँ नहीं दूँगा मगर जब अनुराग कश्यप ख़ुद इतना अच्छा ऑफ़र ले के आये तो मुझसे रहा नहीं गया। मैं पंजाबी और हिंदी गालियाँ लिखूँगा और इसके लिए मुझे ज़्यादा मेहनत भी नहीं करनी पड़ेगी। बस दो पेग मार के मैं दुनिया की बेहतरीन गालियाँ दे सकता हूँ। मेरी गालियाँ शो में सरताज, जोजो, त्रिवेदी और सरताज के पिता दिलबाग सिंह के लिए होंगी।”

उम्मीद की जा रही है कि सेक्रेड गेम्स के सीज़न-2 की शूटिंग अगले साल जनवरी में शुरु हो जायेगी। हम तभी जान पाएँगे कि क्या गालियों के एक्सपर्ट्स द्वारा लिखा गया सीज़न 2 पॉपुलरिटी में सीज़न 1 को पीछे छोड़ पाएगा या नहीं!



ऐसी अन्य ख़बरें