Tuesday, 26th March, 2019

चलते चलते

कांग्रेस पार्टी के बागी नेताओं को समझाने में जुटीं प्रियंका, 'बागी-3' फिल्म की शूटिंग टली

24, Jan 2019 By Ritesh Sinha

मुंबई. ‘बागी’ सीरीज के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने खबर दी है कि टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म ‘बागी-3’ की शूटिंग रोक दी गई है। दरअसल टाइगर श्रॉफ, प्रियंका गाँधी की तरह दिखते हैं, न्यूज़ चैनलों में प्रियंका का चेहरा देखकर डायरेक्टर साब को धोखा हो गया कि उसने राजनीति ज्वाइन कर ली है और उन्होंने मन मारकर फिल्म को ठंडे बस्ते में डाल दिया।

tiger-priyanka
बागी फिल्म का हीरो (बायीं ओर)

बागी सीरीज के डायरेक्टर अहमद खान ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि “देखिए! इस सीरीज की दो फ़िल्में आ चुकी हैं और दोनों हिट हुई थीं! तीसरे फिल्म की शूटिंग अभी चल रही है, लेकिन कल मुझे पता चला कि अपना हीरो तो कांग्रेस पार्टी में चला गया है! अब उनके बिना हम फिलीम कैसे बनाएँगे, इसलिए हमने शूटिंग रोक दी है!”

“पता नहीं लड़के को अचानक क्या हो गया? कल तक तो ठीक था, उसने बताया भी नहीं कि मैं पॉलिटिक्स ज्वाइन कर रहा हूँ!” -अहमद ने कान खुजाते हुए कहा।

जब हमने उन्हें बताया कि जिनको आपने टीवी पर देखा है वो प्रियंका गाँधी हैं, टाइगर श्रॉफ नहीं! तो अहमद खान हँसने लगे और दाँत दिखाते हुए बोले- “आप भी अच्छा मज़ाक कर लेते हैं!”

गौरतलब है कि दो लोकसभा चुनावों में गेस्ट अपीयरेंस देने के बाद आखिरकार प्रियंका गाँधी वाड्रा ने राजनीति में आने की घोषणा कर दी है। राहुल गाँधी ने उन्हें पार्टी का महासचिव बना दिया है और पूर्वी उत्तर प्रदेश की कमान भी सौंप दी है।

उधर, जैकी श्रॉफ भी इसी ग़लतफ़हमी के शिकार हो गए हैं। उन्होंने तो एक न्यूज़ चैनल पर आकर यहाँ तक कह दिया कि, “ये उम्र तो बागी फिल्म की शूटिंग करने की है बीड़ू, कांग्रेस पार्टी के बागी नेताओं से उलझने की नहीं! मैं समझाऊँगा उसको! मुझे यकीन है कि टाइगर मेरी बात मानेगा और ये पॉलिटिक्स वगैरह छोड़कर करियर में ध्यान देगा!”



ऐसी अन्य ख़बरें