Monday, 17th June, 2019

चलते चलते

एक रिसेप्शन हम अपने बच्चे के साथ भी करेंगे प्रियंका-निकः सूत्र

21, Dec 2018 By बगुला भगत

मुंबई. दो शादियों और दो रिसेप्शन के बाद प्रियंका चोपड़ा ने अपना तीसरा रिसेप्शन कल मुंबई के ताज लैंड्स एंड होटल में मनाया। इस रिसेप्शन में उनके पति निक जोनास भी उनके साथ मौजूद रहे।

Priyanka-Nick-Jonas-Reception
अपने तीसरे रिसेप्शन में हँसतीं प्रियंका चोपड़ा

इस मौक़े पर प्रियंका ने एलान किया कि उनका एक रिसेप्शन उनके बच्चे के साथ भी होगा। इसकी वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि “अगर कल को हमारा बच्चा कहने लगा कि आपने मुझे अपने रिसेप्शन में नहीं बुलाया तो मैं भी आपको अपने रिसेप्शन में नहीं बुलाऊँगा तो हम उसे क्या जवाब देंगे!”

“हम तो पहले ही गिल्टी फील कर रहे हैं कि हम उसे अपनी किसी भी शादी में इन्वाइट नहीं कर सके। इसलिए बाद में एक शादी उसके लिए भी करनी पड़ेगी!” -प्रियंका ने निक की तरफ़ प्यार से देखते हुए कहा और फिर अगले रिसेप्शन की डेट फ़ाइनल करने के लिए कैलेंडर देखने लगीं।

हैरानी की बात ये है कि निक और प्रियंका की डेटिंग तो सिर्फ़ दो महीने चली, जबकि शादी से जुड़े प्रोग्राम पिछले चार महीने से चले जा रहे हैं। उन्होंने 18 जुलाई को सगाई की, फिर 18 अगस्त को रोका और उसके बाद 10-15 प्री-वेडिंग पार्टियाँ, 2 शादियाँ और तीन रिसेप्शन हो चुके हैं।

उनके एक पारिवारिक मित्र का तो यहाँ तक कहना है कि उनकी सुहागरात भी सात होंगी और हनीमून आठ होंगे। जब उन मित्र से पूछा गया कि “अब तक कितनी सुहागरातें हो चुकी हैं और कितनी बाक़ी हैं?” तो उन्होंने इसे पर्सनल मैटर बताते हुए सही-सही संख्या बताने से इनकार कर दिया।



ऐसी अन्य ख़बरें