Wednesday, 22nd May, 2019

चलते चलते

'प्लास्टिक बैन के चलते प्रियंका को नहीं मिल पाई Met Gala में एंट्री', Vogue मैगज़ीन का दावा

09, May 2019 By बगुला भगत

न्यूयॉर्क. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक धूम मचा रहीं प्रियंका चोपड़ा के साथ अमेरिका में बदसलूकी का सनसनीख़ेज़ मामला सामने आया है। दुनिया की मशहूर फ़ैशन मैगज़ीन Vogue ने दावा किया है कि प्रियंका को न्यूयॉर्क में आयोजित हुए Met Gala में एंट्री देने से मना कर दिया गया।

Priyanka-Chopra-Met_Gala
प्लास्टिक बैन की सज़ा भुगत रहीं बेचारी प्रियंका

Vogue में लिखा है कि प्रियंका को प्लास्टिक बैन की वजह से मेट गाला के गेट पर ही रोक दिया गया और उनके पति निक जोनास पर प्लास्टिक का इस्तेमाल करने के लिए भारी-भरकम जुर्माना भी लगाया गया।

इस पूरे मामले पर मेट गाला के प्रायोजक ‘मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ़ आर्ट’ ने सफ़ाई देते हुए कहा है कि प्लास्टिक से बनी कोई भी वस्तु हॉल के अंदर ले जाना सख़्त मना है, ये गेट पर साफ़ लिखा हुआ है।

“और निक जोनास तो अमेरिकी हैं और उन्हें ये बात अच्छी तरह मालूम है कि अमेरिका में प्लास्टिक बैन है, तो फिर वो इतनी भारी मात्रा में प्लास्टिक लेकर अंदर क्यों जा रहे थे?” – मेट गाला के प्रवक्ता पीटर इंग्लिश ने प्रतिबंधित वस्तुओं की लिस्ट दिखाते हुए कहा।

इस बारे में जब फ़ेकिंग न्यूज़ ने प्रियंका से संपर्क करने की कोशिश की तो उन्होंने व्यस्तता का हवाला देते हुए बात करने मना कर दिया। उनकी सेक्रेटरी ने भी बस इतना ही कहा कि “एक तो बेचारी मैडम का अपनी शादियों और रिसेप्शनों में डबल-डबल खर्चा हो गया और अब ऊपर से ये प्लास्टिक वाला फ़ाइन भी लग गया! दुनिया में अंधेर ही अंधेर है!”



ऐसी अन्य ख़बरें