Thursday, 2nd April, 2020

चलते चलते

'थप्पड़' का ट्रेलर देखकर बदले प्रीति के तेवर, पियक्कड़ पति 'कबीर सिंह' पर ठोका केस

02, Feb 2020 By किल बिल पांडे

मुंबई. बीते शुक्रवार तापसी पन्नू के अभिनय से सजी फिल्म ‘थप्पड़’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है, अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित यह फिल्म घरेलू हिंसा पर आधारित है। ट्रेलर को काफी रेस्पोंस मिल रहा है लेकिन तारीफ बटोरने के साथ-साथ यह ट्रेलर अब सुप्रसिद्ध डॉक्टर ‘कबीर सिंह’ के घर में क्लेश का कारण बन गया है।

kabir
ये सब पहले होता रहा!

खबर है कि ट्रेलर से प्रभावित होकर, मुंबई में कबीर सिंह की धर्म पत्नी ‘प्रीति’ ने अपने हिंसक और पियक्कड़ पति के खिलाफ़ मोर्चा खोल दिया है। प्रीति ने घाटकोपर के पुलिस थाने में कबीर सिंह पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए केस ठोक दिया है।

ट्रेलर रिलीज़ होने के दो घंटे बाद ही दर्ज करवाई गयी इस शिकायत की कॉपी फ़ेकिंग न्यूज के हाथ लग गयी है। नेटफ्लिक्स के पासवर्ड के बदले हासिल हुई इस शिकायत में प्रीति ने लिखवाया है कि, “मेरा पति कबीर सिंह मेरे साथ आये दिन दुर्व्यवहार करता है, होली के दिन उसने मेरे अपमान का बदला लिया था इसका मतलब ये तो नहीं कि शादी के बाद वो मुझे टॉर्चर करे!

मैं शादी करके इसके घर झोपड़ी में आई तो पता चला कि उसके कुत्ते का नाम और मेरा नाम सेम है, उसे बुलाते तो मैं चली जाती और मुझे बुलाते तो वो टपक पड़ता, कोई क्लैरिटी नहीं थी! ‘प्राइवेसी’ का गुड़-गोबर हो रखा था, मुझे तो तभी रपट दर्ज करा देनी चाहिए थी!”

“कबीर सिर्फ दुनिया के लिए बदला है, मेरे लिए नहीं! क्या ‘नवरात्रे’, क्या ‘श्राद्ध’ उसने पीना नहीं छोड़ा, सुनती हूँ कि दारू वाले के पास भी उधारी कर आया है, डॉक्टरी से तो पहले ही सस्पेंड हो गया था, अब टोल प्लाजा में काम करता है, रोज मार खाके आता है! घर में फूटी कौड़ी नहीं है, अब मैं बच्चा संभालूं या जॉब करूँ?”

शादी के बाद भी वो मुझे थप्पड़ मारकर ही प्यार जताता है, पहले तो मुझे लगा कि ‘प्यार’ ऐसा ही होता होगा, कॉलेज घुसते ही  किसी और की तरफ देखने का मौका ही नहीं मिला था ना!। अब मुझे महिला अधिकारों की पूरी जानकारी हो गयी है, अब मैं चुप नहीं बैठूंगी, डॉक्टर की वॉट लगा दूंगी!” -उसने शिकायत में आगे लिखववाया।

फ़िलहाल प्रीति शिकायत फाइल कर बच्चे समेत अपने मायके चली गयी है। सूत्रों के अनुसार हमेशा की तरह कबीर का जिगरी दोस्त शिवा इस पूरे मामले से उसको बाहर निकालने के जुगाड़ में जुट गया है।      



ऐसी अन्य ख़बरें