Saturday, 20th April, 2019

चलते चलते

मोदीजी की बायोपिक पर रोक लगी, अब रैलियों में ख़ुद करके दिखाएँगे सारे सीन

10, Apr 2019 By बगुला भगत

जूनागढ़. चुनाव आयोग ने आज प्रधानमंत्री की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ की रिलीज पर रोक लगा दी लेकिन मोदीजी ने इसका भी तोड़ ढूँढ लिया है। उन्होंने कहा है कि वो अपनी रैलियों में इस फ़िल्म के सारे सीन करके दिखा देंगे।

PM-Narendra-Modi1
एक रैली में एक्टिंग का डेमो देते मोदीजी

मोदीजी का कहना है कि “चुनाव आयोग नहीं चाहता कि मेरे महान काम पब्लिक के सामने आयें लेकिन वे तो सामने आकर ही रहेंगे। मैं इस फ़िल्म के एक-एक सीन को पब्लिक के सामने हूबहू करके दिखा दूँगा!”

“और मैं गारंटी देता हूँ कि विवेक ओबराय से अच्छी एक्टिंग करके दिखाऊँगा!” -मोदीजी ने हवा में मुट्ठी लहराते हुए कहा। इसके बाद उन्होंने फ़िल्म के एक सीन का डेमो भी दिखाया।

उधर, बीजेपी के कुछ नेता इस फ़िल्म पर रोक लगने पर दबे स्वर में ख़ुशी जता रहे हैं। बीजेपी के एक नेता ने नाम ना छापने की शर्त पर कहा कि “अच्छा हुआ कि इलेक्शन कमीशन ने इस पे रोक लगा दी क्योंकि जितनी बुरी एक्टिंग विवेक ओबराय ने इसमें की है, उससे हमें फ़ायदा होने के बजाय उल्टा नुकसान ही होता!”

वहीं दूसरी ओर, विवेक इस फ़िल्म पर बैन की ख़बर सुनकर शोक में डूब गये हैं। उन्होंने फ़िल्म का पोस्टर फाड़ते हुए कहा, “ले-देकर एक फ़िल्म मिली थी इतने सालों में, सालों ने उस पे भी रोक लगा दी। अब पापा को मेरे लिए दूसरी फ़िल्म बनानी पड़ेगी। डबल खर्चा हो गया!”



ऐसी अन्य ख़बरें