Thursday, 18th July, 2019

चलते चलते

2005 में ही देख लिया था पूरा 'गेम ऑफ़ थ्रोन्स' : मोदीजी

15, May 2019 By किल बिल पांडे

ब्यूरो. माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लेटेस्ट साक्षात्कार से फैला रायता सिमटता हुआ नज़र नहीं आ रहा है। अभी ‘एंटी राडार बादल टेक्नोलॉजी’ व ‘डिजिटल कैमरा’ से जुड़े चुटकुले ख़त्म भी नहीं हुए थे कि इसी इंटरव्यू में किये गए उनके एक नए खुलासे से तहलका मच गया है।

Modi-GoT-All
“सारे सीजन तभी देख लिए थे भाईसाब!”

मोदीजी के इस अनोखे कारनामे का किसी को पता ही नहीं चलता अगर इंटरव्यू की रॉ फुटेज फ़ेकिंग न्यूज़ के हाथ नहीं लगती। दरअसल, इसी इंटरव्यू में मोदीजी ने खुलासा किया है कि उन्होंने सन 2005 में ही गुजरात का मुख्यमंत्री रहते, बहुचर्चित धारावाहिक ‘गेम ऑफ़ थ्रोन्स’ के सारे सीज़न देख डाले थे।

मोदीजी यहीं नहीं रुके! उन्होंने सिर खुजाते एंकरों को यक़ीन दिलाते हुए कहा कि “मैं अपनी पहली अमरीका यात्रा के दौरान ही ‘गेम ऑफ़ थ्रोन्स’ के लेखक जॉर्ज आरआर मार्टिन से मिला था और उसे मज़ाक-मज़ाक में चंद्रकांता से मिलता-जुलता कुछ लिखने की सलाह दी थी। 2005 में पता लगा कि उसने तो मुझे सीरियस ही ले लिया। ये मार्टू भी ना!”

मोदीजी के इस नये दावे से आठवें सीजन की निराशा झेल रहे शो के समर्पित दर्शक चक्कर खाकर गिर पड़े। एक ऐसे ही हताश दर्शक ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि “ये कैसे हो सकता है? ‘गेम ऑफ़ थ्रोन्स’ का तो पहला एपिसोड ही 2011 में आया था।”  तभी वहीं बैठे एक मोदी समर्थक दर्शक ने उसकी बात काटते हुए कहा, “क्यों नहीं हो सकता! मोदी है तो मुमकिन है! और शुक्र मना कि मोदीजी ने इतने साल सारे स्पॉइलर्स को अपने दिल में छुपाये रखा।”

मामले को पॉलिटिकल रंग लेता देख हमारा रिपोर्टर वहाँ से भाग निकला।



ऐसी अन्य ख़बरें