Tuesday, 17th September, 2019

चलते चलते

बंटी की याद में स्पेशल पैकिंग वाले 'पारले-जी' होंगे लॉंच, पैकेट पे होगा बंटी का फोटू

20, Aug 2019 By किल बिल पांडे

गोपाळमठ. हर मौसम में छाते का उपयोग करने के लिए मशहूर, टेलीविजन प्रोडयूसर बंटी का नाम अब जल्द ही बाज़ार के कोने-कोने में दिखाई देगा। प्रसिद्ध बिस्किट कंपनी पारले एग्रो, अपने सबसे बिकाऊ प्रोडक्ट ‘पारले-जी’ का स्पेशल पैक बंटी को समर्पित करने जा रही है। सीमित स्टॉक वाले इस पैक में बंटी भैया की फोटो भी छपी होगी।

sacred
यही फोटू होगा पारले-जी के पैकेट पर!

साथ ही कंपनी ने जानकारी दी है कि ‘मानसून धमाका’ के अंतर्गत  लकी ड्रा भी निकाला जाएगा, जिसके विजेताओं को बंटी भाई द्वारा ऑटोग्राफ की गयी, उनकी शायरी की पुस्तकें पुरस्कार स्वरुप प्रदान किये जायेंगे।

पूरे मामले पर कंपनी के प्रवक्ता चिमनलाल चार्ली ने बताया कि, “बंटी भाई ‘Parle G’ से बड़ा प्यार करते थे, हमें पता चला है कि वो तब से हमारा बिस्किट खा रहे हैं जब वो पूरी तरह फिट थे! हालात ने उन्हें भले ही दिव्यांग बना दिया हो उन्होंने पारले-जी का साथ कभी नहीं छोड़ा! उनका टाइम कैसा भी चल रहा हो वो अपना ‘पारले-जी’ खाना नहीं भूलते थे!”

यहाँ तक कि अपनी शूटिंग के दौरान सेट पर भी वो सभी एक्टरों को पारले-जी ही पकड़ाते थे! हमें तो लगा था कि व्हीलचेयर पर बैठे वेस्ट्रोस के ब्रैन स्टार्क की तरह वो भी आगे चल कर गोपालमठ के सिंघासन के बादशाह बनेंगे, पर ऐसा हो ना सका! बंटी भाई के लिए हम इतना तो कर ही सकते हैं!” -कहते हुए चिमनलाल भावुक हो गया।

दूसरी ओर पूरे गोपालमठ ने भी इस फैसले का स्वागत किया है। ऐलान होते ही बंटी भाई के पोस्टर पूरे मोहल्ले में नज़र आ रहे हैं।

इलाके में कई बरसों से भुर्जी का ठेला चलाने वाले सुनील ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि, “मैं तो पहले से ही गाईतोंडे स्पेशल भुर्जी के साथ बंटी भाई की स्पेशल काली चाय भी बेचता आया हूँ! इतनी कड़वी होती है कि सारे ग्राहक उनके जैसे ही गाली देकर जाते हैं! सच में, भाई की यादें ताज़ा हो जाती हैं!

अब पैक पर भाई की फोटो होगी तो बिक्री और बढ़ेगी, थैंक यू बंटी भैया!” -कहते हुए सुनील, बंटी की फोटो को प्रणाम करने लगा और मौका पाकर हमारा रिपोर्टर वहाँ से बिना पैसे दिए भाग निकला।



ऐसी अन्य ख़बरें