Tuesday, 19th June, 2018

चलते चलते

मोदी जी की बायोपिक के लिए 18 घंटे बोलने की प्रैक्टिस कर रहे हैं परेश रावल, फ़िल्म में 2 घंटे भाषण ही होंगे

06, Jun 2018 By बगुला भगत

मुंबई. मनमोहन सिंह और संजू बाबा के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी बायोपिक बनने वाली है, जिसमें उनका रोल अपने बाबू भैय्या उर्फ़ परेश रावल करेंगे। परेश ने इसके लिए तैयारी भी शुरु कर दी है। पता चला है कि मोदी जी के रोल के लिए वो 18-18 घंटे लगातार बोलने की प्रैक्टिस कर रहे हैं।

paresh-rawal-modi
“मेरे बराबर अच्छी एक्टिंग करनी है…समझे!”

फ़ेकिंग न्यूज़ को दिये एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में परेश ने बताया कि “वैसे तो मैं ख़ुद भी एक बहुत बड़ा एक्टर हूँ लेकिन मोदी जी जैसी एक्टिंग करना मेरे लिए भी आसान नहीं है।” यह कहकर वो हमारे रिपोर्टर को फ़िल्म की स्क्रिप्ट दिखाने लगे।

“ये देखो! इसमें रोकर भी दिखाना है, धमकी भी देनी है, दहाड़ना भी है, गिड़गिड़ाना भी है, आँसू भी बहाकर दिखाने हैं, लेकिन करना सब माइक के सामने है! इट्स रियली वेरी टफ़! -परेशभाई ने पसीना पोंछते हुए कहा।

उन्होंने आगे बताया कि तीन घंटे की इस फ़िल्म में दो घंटे मोदी जी के भाषण ही भाषण होंगे, ताकि उनका टैलेंट पूरी तरह सामने आ सके। बाक़ी के बचे एक घंटे में उनके रोड शो और फ़्लाइट्स के सीन होंगे। इसके लिए परेशभाई लगातार दो घंटे तक हाथ हिलाने और फ़्लाइट में लगातार बीस-बीस घंटे उड़ने की प्रैक्टिस शुरु करने वाले।

इस इंटरव्यू के बाद मोदी जी से एक्टिंग के टिप्स लेने के लिए परेशभाई सीधे दिल्ली रवाना हो गये। उनका कहना है कि “भाषण रोल में जान डालने के लिए उनसे टिप्स लेना ज़रूरी है। परदे पर सब कुछ रियल लगना चाहिए…आफ़्टर ऑल!”



ऐसी अन्य ख़बरें