Tuesday, 22nd October, 2019

चलते चलते

अनूप जलोटा को गर्लफ्रेंड के साथ देखकर भड़के सलीम खान, सल्लू से कहा "तेरा खून कब खौलेगा रे!"

17, Sep 2018 By Ritesh Sinha

मुंबई. सलमान खान के रियलिटी शो बिग-बॉस में अनूप जलोटा को देखकर अगर कोई इंसान सबसे ज्यादा गुस्से में हैं, तो वो हैं सलीम खान, यानि कि सल्लू मियाँ के पप्पा। जैसे ही उन्होंने टीवी पर अनूप जलोटा को अपनी गर्लफ्रेंड के साथ प्यार भरी बातें करते हुए देखा उनका खून खौलने लगा। वो टीवी के सामने बैठे-बैठे बड़बड़ाने लगे- “ये देखो! 65 साल की उम्र में जलोटा साब गर्लफ्रेंड लिए घूम रहे हैं, और एक अपने साहबज़ादे हैं, कुछ भी नहीं होता इनसे!”

salim-salman
सल्लू को पाँच साल का अल्टीमेटम देते सलीम खान

सलीम खान ने सलमान को मज़ा चखाने का मन बना लिया। टीवी पर जैसे ही ब्रेक आया उन्होंने सल्लू मियाँ को फोन लगाया और डाँटना शुरू कर दिया “क्या यही दिन देखना बाकी रह गया था! एक भजन गाने वाला अपनी गर्लफ्रेंड के साथ आया है और तू सिंगल घूम रहा है? क्या यही हैं अच्छे दिन? जलोटा साब से कुछ तो सीख ले! तुमसे तेरह साल बड़ा है, और तीन-चार बार झंडे गाड़ चुका है! अब तेरा खून कब खौलेगा रे? कब तक तेरी गाड़ी दूसरे चलाते रहेंगे?”

अपने डैडी का गुस्सा देखकर सल्लू मियाँ सकपका गए, फिर अपने आप को संभालते हुए धीरे से बोले “देखो पापा! गैर-सरकारी रूप से मैंने भी बहुत तीर मारे हैं! हाँ, जलोटा साब की तरह कभी भी खुल्लेआम नहीं कर पाया लेकिन इस मामले में मैं भी किसी से कम नहीं हूँ! आप मुझे डाँटना बंद कीजिए और फोन रखिए!”

“अरे वो तेरे ही शो में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ आकर तुझे ‘ट्रोल’ कर रहा है! ऐसा करो, जलोटा साब को अपना गुरु बना लो, आगे चलकर काम आएँगे! लड़की पटाने के सारे ‘सुर’ सीखा देगा तुझे! समझ में आया कि नहीं?” -सलीम  साब ऐसा कह ही रहे थे कि सलमान ने फोन काट दिया।

बाद में सलीम साब ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि “जब से मैंने अनूप जलोटा का रंगीन मिज़ाज़ टीवी पर देखा है, बहुत गुस्सा आ रहा है! अब तो ज्यादा से ज्यादा पाँच साल इंतज़ार कर सकता हूँ मैं!”

उधर, ख़बरें आ रही हैं कि बिग-बॉस में जो ‘अनूप जलोटा’ दिखाया गया था वो नकली हैं। असली वाले अनूप जलोटा आज सुबह मीडिया के सामने आए और दावा किया कि “मैं ऐसा नहीं हूँ, मैं तो भोला-भाला भजन गाने वाला शरीफ बंदा हूँ! वो जो बिग-बॉस में आ रहा है वो मेरा कोई हमशकल है!” इसके अलावा अपनी असलियत साबित करने के लिए उन्होंने राग ‘मालकौंस’ में एक भजन गाकर भी सुनाया, जिस पर किसी ने ध्यान नहीं दिया।



ऐसी अन्य ख़बरें