Friday, 22nd November, 2019

चलते चलते

देश में तेज़ी से बढ़ रही है अर्जुन कपूर के फैंस की संख्या, मोदी सरकार हाथ पे हाथ धरकर बैठी

07, Nov 2019 By Ritesh Sinha

मुंबई/नयी दिल्ली. यह सुनकर आपको यकीन नहीं होगा लेकिन यह सौ प्रतिशत सच है कि अर्जुन कपूर के फैंस की संख्या ‘दिन-दूनी रात-चौगुनी’ बढ़ रही है, देश के विभिन्न शहरों में कराये गए एक सर्वे में यह चौंका देने वाला खुलासा हुआ है। सिर्फ दो साल पहले अर्जुन के लगभग दस हज़ार फैन थे जो 2019 में बढ़कर दस हज़ार एक सौ उन्नीस हो गए हैं। दो वित्त वर्ष में इतनी बड़ी जंप लगाकर अर्जुन ने सबको चौंका दिया है साथ ही अपने आलोचकों को करारा जवाब भी दिया है।

arjun-kapoor

सर्वे करने वाली संस्था के चेयरमैन निशांत फोकटिया ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि, “अर्जुन कपूर जी एक्टिंग में थोड़ा कमजोर हैं इसलिए ऐसा माना जाता है कि उनकी फैन फॉलोविंग उतनी नहीं होगी  ..लेकिन ये सब झूठ है! अर्जुन आज भी उतने ही लोकप्रिय हैं जितना महाभारत के युद्ध के समय हुआ करते थे!

हमने अपने सर्वे में पाया कि सिनेमा जाने वाला हर बंदा दिन में लगभग चार बार अर्जुन कपूर की बातें अवश्य करता है, चाहे कोसने के लिए ही क्यों ना सही पर बातें जरूर करता है!

इनमे से कुछ लोग तो कपूर साब के सच्चे फैन भी हैं और कुछ नये लोग इस लिस्ट में जुड़ भी रहे हैं!” -फोकटिया ने आगे बताया।

इससे भी बड़े आश्चर्य की बात ये है कि इतना सब हो जाने के बावजूद मोदी सरकार हाथ में हाथ धरकर बैठी है, प्याज के दाम अस्सी रुपये किलो हो गए, सरकार ने कुछ नहीं किया, ये तो समझ में आता है लेकिन अर्जुन कपूर के बढ़ते फैंस को रोकने के लिए भी उन्होंने कोई ठोस कदम नहीं उठाया है।

यही वजह है कि इस सर्वे के सामने आने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। किसी अज्ञात जगह से बयान जारी करते हुए उन्होंने कहा कि, “अर्जुन कपूर के फैंस में हो रही लगातार बढ़ोत्तरी इस बात का सबूत है कि मोदी राज में युवा भटक गया है, उसके पास कोई काम नहीं इसलिए वो अर्जुन कपूर के पीछे भाग रहा है!”



ऐसी अन्य ख़बरें