Sunday, 8th December, 2019

चलते चलते

दो दिन तक किसी भी पुराने गाने की सूरत नहीं बिगाड़ पाई नेहा कक्कड़, तबियत हुई खराब

01, Aug 2019 By Guest Patrakar

मुंबई. अगर आप नेहा कक्कड़ के फ़ैन हैं तो आपके लिए दो बड़ी बुरी ख़बर है। पहला, आप दुनिया में एकमात्र ऐसे इंसान हैं जो उनके फैन हैं और दूसरा, यह कि नेहा कक्कड़ बीमार पड़ गयी हैं। उनकी बीमारी की वजह ना बरसात का मौसम है और ना ही भिनभिनाते मच्छर! बल्कि उनकी बीमारी का कारण है उनकी दिनचर्या में आया बदलाव।

neha-kakkar
नेहा कक्कड़ का हाल!

दरअसल नेहा, हर रोज़ किसी ना किसी पुराने गाने की कमर तोड़ने की आदि हो चुकी हैं, लेकिन पिछले दो दिनों से उन्होंने एक भी पुराने गाने की बैंड नहीं बजा पाई और बीमार हो उठीं।

हमने इस बारे में उनके मैनेजर झुमुक लाल ढोलकवाला से बात की, उन्होंने हमें बताया कि, “नेहा जी को पुराने गाने बिगाड़ने का नशा सा है! उनके ऐसा करने पर पुराने गानों के शौक़ीन खून के आँसू रोते हैं और उधर मैडम जी को एक अजीब सी ख़ुशी मिलती है!”

परंतु पिछले कुछ दिनों से पुराने गानों की कमर तोड़ने का ठेका ‘बादशाह’ ने ले रखा है इसलिए नेहा जी को यह सुख नहीं मिल पा रहा है, बस इसी चक्कर में वो बीमार पड़ गईं!”

डॉक्टर साब ने उन्हें उनके ख़ुद के गानों को बिगाड़ने की सलाह दी है, इससे उन्हें वैसा सुख तो नहीं मिलेगा परंतु थोड़ी रिकवरी तो हो ही जाएगी!” -झुमुक ने अपनी बात पूरी की।

जहाँ एक तरफ़ नेहा के मैनेजर और उनके बहरे फैंस, मरीज की हालत से खासे दुखी हैं, वहीं दूसरी ओर म्यूज़िक के दीवाने इस बात पर ख़ुशियाँ मना रहे हैं।

ऐसे ही एक फ़ैन, रंजन कुमार से हमारी बात हुई जो पिछले चार वर्षों से कोमा में थे, रंजन ने बताया “मैं म्यूज़िक का बहुत बड़ा शौक़ीन हूँ, मैंने जब पहली बार नेहा को सुना तो अपने आप को संभाल नहीं पाया और चौथी मंज़िल से छलाँग लगा दी थी! तब से कोमा में चला गया था, आज इतने दिनों बाद जब मुझे पता चला कि उनके पास बिगाड़ने को गाने ख़त्म हो गये हैं तो आज फ़ाइनली मुझे होश आया!”

उधर, नेहा कक्कड़ ने धमकी दी है कि जैसे ही वो ठीक होंगी “चुरा लिया है तुमने जो दिल को.. !” वाले गाने की बैंड बजा देंगी। उनकी इस धमकी के बाद देश में दंगों जैसे हालात बन गये हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें