Tuesday, 17th September, 2019

चलते चलते

पलक झपकते ही आठ नयी गालियों का अविष्कार कर लिया नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने, अनुराग कश्यप ख़ुशी से हुए पागल

20, Aug 2019 By Ritesh Sinha

मुंबई. मशहूर अभिनेता और गाली विशेषज्ञ, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ख़ुशी का ठिकाना नहीं है क्योंकि अनुराग कश्यप ने उन्हें साइनिंग अमाऊंट से दोगुना पैसा पकड़ा दिया है।  दरअसल, एक वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान नवाजुद्दीन को गुस्सा आ गया और उन्होंने अनजाने में ही आठ नयी गालियों का अविष्कार कर दिया, ये गाली ना कभी दिये गए थे और ना ही सुने गये थे। एकदम नये किस्म के!

nawaj
गालियाँ देने से पहले चुप कराते नवाज!

बस, फिर क्या था, बगल में बैठे अनुराग कश्यप ने इन ताज़ा गालियों को अपनी डायरी में नोट कर लिया और ख़ुशी से झूम उठे। ख़ुशी के मारे उन्होंने ‘नवाज’ को चूम लिया, चेक में साइनिंग अमाउंट का दोगुना पैसा डाला और साइन करके नवाज की जेब में डाल दिया। नवाजुद्दीन को भी समझ नहीं आया कि मैंने कौन सा तीर मार दिया है।

माना जा रहा है कि इन आठ नयी गालियों को अनुराग कश्यप अपनी अगली वेब सीरीज में धड़ल्ले से यूज करेंगे और तूफ़ान मचा देंगे।

आखिर सेट पर ऐसा क्या हुआ था, जिससे ‘नवाज’ को गुस्सा आ गया, यह जानने के लिए हमने स्पॉटबॉय सोनू पटवारी का रूख किया! सोनू ने बताया कि, “कुछ नहीं भैया! मैं तो आराम से उन सब के लिए चाय लेकर जा रहा था, तभी मेरा पैर कैमरे की लीड वायर में फँस गया और मैं नवाजुद्दीन सर के ऊपर जा गिरा! चाय से उनका कपड़ा गंदा हो गया, गरम थी सो अलग!

उसके बाद जो हुआ वो तो इतिहास में दर्ज़ हो गया! उन्होंने अपने ख़ास अंदाज़ में आठ नयी गालियाँ मुझ पर चेप दीं और धक्के मारकर बाहर निकाल दिया! मुझे अपनी जान बचाकर भागना पड़ा!” -सोनू ने आगे बताया।

इस बारे में हमने अनुराग कश्यप से भी बातचीत की, उन्होंने बताया कि, “उसे नहीं मालूम कि उसने क्या किया है! मुझे तो अब भी विश्वास नहीं होता कि मुझे आठ नयी गालियाँ हाथ लग गई हैं, अब इसी के इर्द-गिर्द एक कहानी डालकर अगला सीजन तैयार कर लूँगा! मेरा तो 90% काम ही पूरा हो गया, नवाज़ भाई आई लव यू!”



ऐसी अन्य ख़बरें