Friday, 18th January, 2019

चलते चलते

लोगों को सिनेमाघरों से दूर रहने की सलाह, रोहित शेट्टी की फ़िल्म होने वाली है रिलीज़

27, Dec 2018 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. केंद्र सरकार ने देश भर में अलर्ट जारी करके लोगों को सिनेमाघरों से दूर रहने की सलाह दी है। कल रोहित शेट्टी की फ़िल्म ‘सिम्बा’ रिलीज़ होने वाली है, जिससे बहुत बड़े जान-माल की आशंका है इसलिए सरकार ने लोगों से अपील की है कि वे सावधान रहें और बहुत ज़रूरी होने पर ही अपने घरों से निकलें।

Simmba-Rohit-Shetty
सिम्बा का हमला करते रोहित शेट्टी

सूचना एवं प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने बताया कि डायरेक्टर के भेस रहने वाला रोहित शेट्टी ‘गोलमाल’, ‘संडे’ और ‘ऑल द बेस्ट’ जैसे हमलों का मास्टरमाइंड है। उसने सबसे बड़ा हमला तीन साल पहले ‘दिलवाले’ फेंक कर किया था, जिसमें लोगों के जान-माल की भारी हानि हुई थी। उस हमले को याद करके आज भी लोगों की रूह काँप जाती है।

वो तुषार कपूर और कुणाल खेमू जैसे बेरोज़गार युवकों को बहला-फुसला कर ग़लत रास्ते पर ले जाता है और हमले में उनका इस्तेमाल करता है। पैसे का लालच देकर उसने अजय देवगन और शाहरुख़ जैसे लोगों से भी अपना काम कराया है। वो बीच-बीच में टीवी पर भी आता रहता है और अपनी ख़ौफ़नाक हँसी से लोगों को डराता है।

फिलहाल, सरकार ने राहत एवं बचाव कार्य के लिए NDRF और अर्धसैनिक बलों की टीमें तैनात कर दी हैं और सिनेमाघरों के बाहर हज़ारों एंबुलेंस भी तैयार खड़ी हैं। राठौड़ ने यह भी कहा कि “हमारे समझाने के बाद भी अगर कोई शेट्टी के हमले की चपेट में आता है तो उसके लिए वो स्वयं ज़िम्मेदार होगा और सरकार उसके घरवालों को कोई मुआवज़ा नहीं देगी।”



ऐसी अन्य ख़बरें