Friday, 23rd August, 2019

चलते चलते

अपने शो में कॉफ़ी पीने अब ख़ुद को बुलाएँ करण जौहर; देश के कोने-कोने से उठी माँग

18, Jan 2019 By बगुला भगत

मुंबई. ये बात सारी दुनिया जान चुकी है कि जो बंदा एक बार करण जौहर के शो में कॉफ़ी पीने पहुँच जाता है, उसके करियर की श्रीलंका लग जाती है। और इसकी ताज़ा मिसाल हैं- हार्दिक पांड्या और केएल राहुल! उनके शो के इस रिकॉर्ड को देखते हुए अब उनसे माँग हो रही है कि एक बार वो ख़ुद को भी बुलाएँ अपनी कॉफ़ी पीने!

Koffee-With-Karan2
“आओ कभी अपनी कॉफ़ी पे!”

चूंकि करण अपने इस शो में लोगों से सिर्फ़ यही पूछते हैं कि ‘साल में कितनी बार सेक्स किया?’, ‘किस-किस के साथ सेक्स किया?’, ‘कहाँ-कहाँ सेक्स किया?’ और फिर सामने वाला इनके जो जवाब देता है, उनसे पूरी दुनिया में उसकी थू-थू हो जाती है।

इसीलिए लोगों को उम्मीद है कि अगर करण अपने ही शो में गेस्ट बनकर आयेंगे तो वो ख़ुद से भी इसी तरह के सवाल पूछेंगे (क्योंकि और कुछ पूछना उन्हें आता ही नहीं है!) और जैसे जवाब वो देंगे, उनसे उनके फ़िल्मी करियर का ‘दी एंड’ हो जाएगा।

पूरे देश के लोग करण के करियर की श्रीलंका इसलिए भी लगाना चाहते हैं क्योंकि उन्होंने ‘धड़क’ बनाने का पाप किया है। वैसे तो स्टार-किड्स को लॉन्च करने वाला एक पाप तो वो हर साल करते ही हैं लेकिन ‘धड़क’ में तो उन्होंने पाप का ‘कॉम्बो पैक’ दिया है- यानि स्टार किड भी दिया है और ‘सैराट’ का गंदा रीमेक भी!

उधर, कुछ लोग कंगना रनौत से भी रिक्वेस्ट कर रहे हैं कि वो भी ‘किंगफ़िशर विद कंगना’ नाम से एक नया शो शुरु करें और उसमें किंगफ़िशर पीने करण को बुलाएँ। फिर किंगफ़िशर के सिप के साथ कंगना जो सवाल पूछेंगी…वाह…वाह…वाह…वाह!



ऐसी अन्य ख़बरें