Tuesday, 26th March, 2019

चलते चलते

पाकिस्तान का पानी तो मेरे बेटे ने बंद किया था, हैंडपंप उखाड़कर: धर्मेंद्र

22, Feb 2019 By Ritesh Sinha

लुधियाना. केंद्रीय मंत्री नीतिन गडकरी  ने कहा है कि पाकिस्तान को दी जाने वाली तीन नदियों के पानी को भारत में ही रोक दिया जाएगा। ऐसा करने से पाकिस्तना में पीने के पानी की किल्लत होने की संभावना है। लेकिन इस खबर से ही-मैन यानि कि धर्मेंद्र साब, ज्यादा खुश नहीं हैं। उनका कहना है कि पाकिस्तान का पानी तो मेरे बेटे सन्नी ने बंद किया था, हैंडपंप उखाड़कर!

sunny-deol-hand-pump-coin
पाकिस्तान का हुक्का-पानी बंद करते सन्नी

फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए धर्मेंद्र जी ने कहा कि, “इसमें कौन सी बड़ी बात है, ये काम तो मेरा बेटा सन्नी भी कर चुका है! अपने पाकिस्तान प्रवास के दौरान जब उसने हैंडपंप उखाड़ा था तो आसपास के चालीस गाँव भूखे-प्यासे मर गए थे! ग़दर मचा दिया था उसने!”

“इन फैक्ट, शकीना से शादी करना तो एक बहाना था, उसका असली मकसद तो हैंडपंप उखाड़कर पाकिस्तानियों को सबक सिखाना था!” -धर्मेंद्र साब ने लंबी-लंबी फेंकते हुए कहा।

फिर अचानक वो पुराने ख्यालों में खो गए और धीरे से बोले- “बचपन में सन्नी हमेशा कहता था कि ‘पापा मैं कुछ ना कुछ उखाडूँगा!’ तो मैं भी उसे कहता था कि ‘हाँ बेटा! तू जरूर उखाड़ेगा!’ आखिर उसने उखाड़ा भी तो क्या? हैंडपंप.. !” -कहते हुए उनका सीना चौड़ा हो गया।

“उसने तो अट्ठारह साल पहले ही संकेत दे दिया था कि पाकिस्तान ‘पानी’ देने लायक है ही नहीं, पर किसी ने उनकी बातों पर ध्यान ही नहीं दिया! बोलता भी तो बहुत कम है, शर्मीला है मेरी तरह!” -कहने के बाद धर्मेंद्र साब गायों को चारा डालने चले गए।



ऐसी अन्य ख़बरें