Wednesday, 21st November, 2018

चलते चलते

"अब बताओ! मेरी नोटबंदी ज़्यादा बुरी थी या ठग्स ऑफ़ हिन्दुस्तान?" -मोदीजी ने देशवासियों से पूछा

08, Nov 2018 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. नोटबंदी के बाद देशवासियों पर एक और आफ़त फिर से 8 नवंबर के दिन ही टूट पड़ी है। अमिताभ और आमिर के चुतियापे अभिनय से सजी ‘ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान’ के रिलीज होते ही देश में त्राहिमाम मच गया है।

Modi-Thugs
“मुझे जवाब चहिए भाईयो-बहनो!”

फ़िल्म के बुरे रिव्यूज को देखकर प्रधानमंत्री मोदी भी जोश में आ गये हैं। मोदीजी ने नोटबंदी की आलोचना करने वालों पर पलटवार करते हुए पूछा है, “अब बताओ मुझे! मेरी नोटबंदी ज़्यादा बुरी थी या ये ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान?”

ग़ौरतलब है कि नोटबंदी से जहाँ पूरे देश में लगभग 150 मौतें हुई थी, वहीं ‘ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान’ से उससे भी ज़्यादा लोगों के मरने की आशंका जताई जा रही है। ख़तरे को देखते हुए सिनेमाघरों के बाहर NDRF की टीमें तैनात कर दी गयी हैं और पीड़ितों को सिनेमाघरों से निकाला जा रहा है।

इस बीच, आमिर और अमिताभ का कहीं पता नहीं चल रहा है। माना जा रहा है कि दोनों कहीं अंडरग्राउंड हो गये हैं, जैसे पुल गिरने के बाद इंजीनियर और ठेकेदार हो जाते हैं।

इस हादसे के बाद, पब्लिक 8 नवंबर को सबसे मनहूस दिन मानने लगी है और इसने अपशकुन के मामले में ‘फ्राइडे 13 तारीख़’ को भी पीछे छोड़ दिया है। लोगों को लगने लगा है कि 8 नवंबर को कभी कोई अच्छी चीज़ हो ही नहीं सकती!



ऐसी अन्य ख़बरें