Saturday, 23rd March, 2019

चलते चलते

पोस्टर में विवेक ओबेरॉय को देखकर मोदी जी ने अंडरवर्ल्ड से लगाईं गुहार- "इस फिल्म को रोको!"

13, Jan 2019 By Ritesh Sinha

नयी दिल्ली/मुंबई. प्रधानमंत्री मोदी ने चिट्ठी लिखकर अंडरवर्ल्ड के लोगों से गुहार लगाईं है कि मेरे जीवन पर बन रही फिल्म को कैसे भी करके रोक दो! माना जा रहा है कि मोदी जी ने यह निर्णय उस पोस्टर को देखने के बाद लिया है जिसमे विवेक ओबेरॉय अजीब सी शक्ल लेकर हाथ जोड़कर खड़े हैं। इस पोस्टर में विवेक किसी एंगल से भी मोदी जी जैसा नहीं दिख रहे हैं। यही वजह है कि वो इस फिल्म को रोकना चाहते हैं।

Modi-Biopic
ये भाईसाब कौन हैं?

उन्होंने जब यह पोस्टर पहली बार  देखा तो उनके मुँह से निकल गया- “ये कौन है? ये तो मेरी तरह बिल्कुल नहीं दिखता!” बस, तब से उनकी रातों की नींद चली गई है और उन्हें अंडरवर्ल्ड से मदद लेनी पड़ रही है।

सूचना मिली है कि इस चिट्ठी की एक प्रति ‘Cc’ करके ‘करणी सेना’ को भी भेजी गई है, क्योंकि वे भी फिल्म रोकने का अच्छा ख़ासा अनुभव रखते हैं।

PMO के एक बड़े अफसर ने बताया कि, “ये जो करण जौहर गैंग कुछ दिन पहले मिलने आए थे ना, उसे मोदी जी ने ही बुलाया था! उन्होंने उनसे कहा कि ‘विवेक को समझाओ! ऐसा गुड़-गोबर ना करे!’ लेकिन जौहर ने अपने हाथ खड़े कर दिए! इसलिए मज़बूरी में प्रधानमंत्री जी को अंडरवर्ल्ड से मदद लेनी पड़ रही है!”

“हमें भरोसा है कि भाई लोग कुछ ना कुछ करेंगे और यह फिल्म नहीं बन पाएगी!” -अफसर ने आत्मविश्वास से कहा। हालाँकि करणी सेना और अंडरवर्ल्ड की ओर से कोई जवाब नहीं आया है, लेकिन माना जा रहा है कि यह प्रोजेक्ट करणी सेना के ही हाथ लगेगी।



ऐसी अन्य ख़बरें