Friday, 10th April, 2020

चलते चलते

'मान्यवर' का विज्ञापन रणवीर सिंह कर रहा है!' -यह देखकर मोदीजी ने दिया इस्तीफ़ा, कहा- "सब कुछ देख लिया जीवन में!"

02, Feb 2020 By Ritesh Sinha

नयी दिल्ली. अभी-अभी खबर आ रही है कि प्रधानमंत्री मोदी ने अपने पद से इस्तीफ़ा दे दिया है, उनके इस कदम से भाजपा में हड़कंप मच गया है, गृहमंत्री अमित शाह ने अपने तय कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं और पार्टी ऑफिस में लगातार बैठकें कर रहे हैं।

ranveer-singh
ये क्या हो रहा है?

‘मोदीजी ने इस्तीफा क्यों दिया?’ -इस बात का जवाब दिया हमारे रिपोर्टर जुगनू मिश्रा ने- “देखिए! ये सब रणवीर सिंह की वजह से हुआ है, हुआ यूँ कि मोदीजी, भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए T20 मैच का आनंद ले रहे थे तभी उन्होंने देखा कि रणवीर सिंह ‘मान्यवर’ सूटिंग का विज्ञापन कर रहा है! यह देखकर उन्हें अपनी आँखों पर यकीन ही नहीं हुआ! उन्होंने अफसरों से इस मामले की तह तक जाने के लिए कहा!

जब अफसरों ने इस बात की पुष्टि कर दी कि सच में वो रणवीर सिंह ही हैं जो ‘मान्यवर’ का विज्ञापन कर रहे हैं तो मोदीजी का राजनीति से मोहभंग हो गया! उन्होंने तुरंत राष्ट्रपति जी को अपना इस्तीफा प्रेषित कर दिया और झोला लेकर हिमालय की ओर जाने के लिए निकल पड़े!

ये तो अच्छा हुआ कि बीजेपी अध्यक्ष नड्डा जी ने समय रहते नार्थ ब्लॉक का दरवाजा बंद कर दिया और वहीं से उन्हें मनाने का प्रयास कर रहे हैं!” -हमारे रिपोर्टर ने पूरा कच्चा-चिट्ठा खोलकर रख दिया।

हालाँकि राष्ट्रपति जी ने भी उन्हें मनाने की बहुत कोशिश की, उन्होंने कहा कि, “आप ओवर रिएक्ट कर रहे हैं मोदीजी, ये तो छोटी सी बात है, लड़का पैसा कमा रहा है, इससे आपको क्या लेना-देना?” तो मोदीजी ने कहा कि, “जी नहीं! ये छोटी-मोटी बात नहीं है!

प्याज की बोरी और लड़कियों के कपड़े पहनने वाला युवक अगर ‘मान्यवर’ का विज्ञापन कर रहा हो तो समझ लीजिये कि अब यहाँ कुछ नहीं रखा है! अब तो सब कुछ देख लिया मैंने जीवन में, अब यहाँ रहना मेरे लिए संभव नहीं है, आगे का काम ‘शाह’ देखेंगे, मैं तो चला!” -कहते हुए वो उठकर चले गये। उधर, कांग्रेस पार्टी को अभी भी विश्वास नहीं हो रहा कि ऐसा भी हो सकता है।



ऐसी अन्य ख़बरें