Wednesday, 23rd October, 2019

चलते चलते

'PM नरेंद्र मोदी' का ट्रेलर देख चोंके मोदीजी, कहा- "इतना तो मैं भी नही फेंकता!"

25, Mar 2019 By Fake Bank Officer

नई दिल्ली. ‘PM नरेंद्र मोदी’ फ़िल्म का हाल ही में रिलीज हुआ ट्रेलर देखने के बाद खुद मोदीजी भी हैरान हो गए हैं। ट्रेलर देखते ही उनके मुँह से जो पहला वाक्य निकला, वो था- “इतना ज्यादा तो मैं भी नही फेंकता, ये क्या बना डाला है तुम लोगो ने!” मोदीजी से इनाम की उम्मीद लगाए बैठी फ़िल्म की टीम उनके इस रिस्पांस से सकते में आ गयी है।

Modi-Biopic
कोई समझाओ इसको रे?

मोदीजी के करीबी सूत्रों ने बताया कि उनका दिमाग तो तभी खराब हो गया जब उन्होंने विवेक ओबेरॉय को अपना रोल करते हुए देखा। डायरेक्टर को देखकर वो गुस्से में बोले- “अबे ये किस एंगल से मेरे जैसा लगता है, ना एक्टिंग में दम है और ना आवाज़ में!
इससे बढ़िया एक्टिंग तो तुषार कपूर कर लेता है! मुझे भी अच्छी खासी एक्टिंग आ जाती है, रोज कर ही रहा हूँ, फ़िल्म मे भी कर लेता! यह विवेक तो मेरी छवि का सत्यानाश कर देगा!”
मोदीजी की बात सुन डायरेक्टर ने उनको धीरे से बताया कि विवेक ओबेरॉय का चयन ‘प्रधानमंत्री शहरी रोजगार योजना’ के अंतर्गत किया गया था। उसके बाद भी मोदीजी का गुस्सा कम नही हुआ।
“विवेक की उटपटांग एक्टिंग तो मैं फिर भी भूल जाऊँ पर ये जो मुझे बैटमैन बना दिया है वो कैसे हजम करूँ! बस, अंग्रेज़ों से लड़ना ही बाकी रह गया था। फिर इतनी गप्पबाज़ी कर ही रहे थे तो कम से कम फ़िल्म में ही मेरी एक प्रेस कांफ्रेंस करवा देते!” -वे झल्लाते हुए बोले।
उधर, सूत्रों से पता चला है कि विवेक ओबेरॉय के चलते मोदीजी के चुनाव प्रचार को जो धक्का लग सकता है उसे रोकने के लिए शायद सरकार इस फ़िल्म पर बैन लगा सकती है। मोदीजी ने अपने शुभचिंतकों को सख्त निर्देश दिया है कि वो चाहे तो एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर का सीक्वल बना लें मगर मेहरबानी करके उनके ऊपर कोई फ़िल्म न बनाएँ।



ऐसी अन्य ख़बरें