Friday, 23rd August, 2019

चलते चलते

"पाकिस्तान से बदला लेना है तो 'टोटल धमाल' को वहाँ रिलीज करो!", अजय देवगन को समझाया मोदीजी ने

19, Feb 2019 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. अजय देवगन ने कल एलान किया था कि वो पुलवामा हमले का बदला लेने के लिए ‘टोटल धमाल’ को पाकिस्तान में रिलीज नहीं करेंगे। लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हें हर हाल में उसे वहाँ रिलीज करने की सलाह दी है।

ajay-devgn-pm-modi
अजय देवगन को समझाते मोदीजी

दरअसल, ख़ुफ़िया विभाग ने प्रधानमंत्री को जानकारी दी थी कि ‘टोटल धमाल पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी’ -यह सुनकर पूरे पाकिस्तान में जश्न का माहौल है और लोग सड़कों पर निकल-निकलकर ख़ुशी मना रहे हैं।

यह ख़बर मिलते ही मोदीजी ने सुबह-सुबह अजय देवगन को तलब कर लिया और उनसे पूछा, “क्या तुम पाकिस्तान के लोगों को जश्न मनाते हुए देखना चाहते हो?” तो देवगन ने कहा, “बिल्कुल नहीं!”

“तो फिर अपनी गंद टोटल धमाल को पाकिस्तान में रिलीज करो ना! अगर सच में उनसे बदला लेना चाहते हो तो अपनी ये फ़िल्म दिखाकर उन्हें सिनेमा हॉल में इतना तड़पाओ…इतना तड़पाओ कि वे मसूद अज़हर को हमारे हवाले कर दें!” -मोदीजी ने उन्हें समझाते हुए कहा।

“अगर रिलीज ही नहीं करनी तो यहाँ अपने देश में रिलीज मत करो क्योंकि यहाँ लोग पहले ही पुलवामा की वजह से बहुत दुखी हैं, ऐसी फ़िल्म दिखाकर उन्हें और दुखी मत करो!” -यह कहकर वो उठ खड़े हुए।

उन्होंने जाते-जाते देवगन से ये भी कहा कि अपनी गोलमाल सीरीज़ वाली सारी फ़िल्में भी वहाँ रिलीज करो। इसके अलावा उन्हें ‘ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान’ और ‘रेस-3’ भी दिखाओ…और तब तक दिखाओ, जब तक कि वो हमारे सामने घुटने ना टेक दें।

माना जा रहा है कि ख़ुफ़िया विभाग ने मोदीजी को ये सलाह दी है कि जब सिर्फ़ फ़िल्में दिखाने से ही पाकिस्तान मसूद अज़हर को हमें सौंप सकता है तो फिर आर्मी के हमले में अरबों रुपये खर्च करने की क्या ज़रूरत है!



ऐसी अन्य ख़बरें