Tuesday, 31st March, 2020

चलते चलते

डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत में गाना गाएंगे मनोज तिवारी- "भईया ट्रंप बरामद होके आईल बा, संग भौजी मेलनिया ल लाईल बा!"

17, Feb 2020 By Ritesh Sinha

अहमदाबाद. अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत की तैयारियाँ जोर-शोर से चल रही है, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश और मणिपुर के कलाकार ‘ट्रंप’ के स्वागत में सांस्कृतिक कार्यक्रम देने वाले हैं। इस बीच सूचना मिली है कि मनोज तिवारी ने भी अमेरिका के राष्ट्रपति का स्वागत करने के लिए एक गाना लिख लिया है, गाने के बोल हैं- “भईया ट्रंप बेमिसाल बा, भौजी मेलेनिया तको बवाल बा!”

manoj-tiwary
धमाकेदार प्रस्तुति देंगे तिवारी!

दरअसल, दिल्ली चुनाव हारने के बाद मनोज तिवारी के पास अब कोई ख़ास काम नहीं बचा है, उन्होंने सोचा कि घर में बैठे-बैठे बोर होने से अच्छा है कि गाने-बजाने का काम फिर से शुरू कर लिया जाए और यदि ट्रंप के सामने परफॉर्मेंस देने का मौका मिल गया तो गाड़ी सरपट दौड़ पड़ेगी!

अतः उन्होंने अपने सारे पुराने धुन आलमारी से निकाल लिये हैं और रिहर्सल धकाधक चल रहा है। गुजरात सरकार की ओर से निमंत्रण ना मिलने के बावजूद वो अहमदाबाद जाकर ट्रंप को अपना गीत सुनाने की जिद कर बैठे हैं।

फ़ेकिंग न्यूज से बात करते हुए तिवारी ने कहा कि, “देखिए! बिहार का एक कलाकार अगर अपनी कला का प्रदर्शन करना चाहता है तो उसे मौका मिलना चाहिए कि नहीं?

हमने बड़ी मुश्किल से गीत तैयार किया है, गाने के बोल हैं, “आ गईली मेलनिया, बिनु रे ओढ़निया, बचिया बादर हाँई बदला रहनिया, बिगड़ला चलनिया, बनलौ बारी धनिया, भईया ट्रंप बरामद होके आईल बा, संग भौजी मेलनिया ल लाईल बा!”

बताओ अच्छा है कि नहीं? जब मोटू ट्रंप ये गाना सुनेगा ना.. तो बौरा जाएगा! हम तो मोदीजी से अपील करते हैं कि हमें एक मौका और दिया जाए, इस बार हम अच्छा परफॉरमेंस देंगे!” -कहते हुए वो अपना ‘बैग’ पैक करने लगे।



ऐसी अन्य ख़बरें