Thursday, 18th July, 2019

चलते चलते

GoT के स्पॉइलर से बचने के लिए हिमालय की ओर निकला युवक

02, May 2019 By Guest Patrakar

दिल्ली. GoT का आख़िरी सीज़न आ चुका है, इसी के साथ ‘Spoilers’  का मौसम भी गरमाने लगा है। लोग फेसबुक, ट्विटर, इंस्टा तो छोड़ो अब अपने दुश्मनों को भी घर-घर जाकर स्पॉयलर दे रहे हैं। इसी से तंग आकर मयूर विहार के एक युवक ने सीधा हिमालय का रूख कर लिया ताकि फालतू के स्पॉयल करने वालों से बचा जा सके।

himalay
हिमालय की वादियों में चिंतन

चिंतन शाह ने कभी नहीं सोचा होगा कि एक दिन उन्हें दिल्ली से सीधा हिमालय पर पहुँचना होगा और वो भी GoT के चलते। इस बारे में हमें चिंतन ने और अधिक जानकारी दी।

उन्होंने कहा “मैं स्पॉयलर से परेशान हो गया था! नेट चलाऊँ तो सोशल मीडिया पे, ऑफ़िस जाऊँ तो कलीग से और घर पर रहूँ तो पड़ोसी से स्पॉयलर मिल ही जाते थे, इसलिए मैं यहाँ आ गया! यहाँ कोई स्पॉयलर नहीं देता और मेरा जब मन करे मैं नीचे वाले गाँव उतर कर एक एपिसोड देख आता हूँ!”

स्पॉयलर की यह जंग आज की नहीं है, पिछले सीज़न के दौरान तो एक व्यक्ति ने अपनी एक्स को हर एपिसोड के स्पॉयलर के बड़े-बड़े बैनर बनाकर दे दिए थे। उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि लड़की ने उसके प्यार को ठुकरा दिया था। एक व्यक्ति ने तो अपना ऐक्सिडेंट करा लिया था ताकि ICU में शांति से बैठ कर GoT देख सके। हालाँकि उसे नहीं पता था कि उसका ऑपरेशन करने वाला डॉक्टर भी गेम ऑफ़ थ्रोन्स का दीवाना है। कहीं देखा है आपने ऐसा दीवानापन?



ऐसी अन्य ख़बरें