Saturday, 22nd September, 2018

चलते चलते

पिछले साल हमने ज़्यादा मोम ख़रीद लिया था, इसलिए बनाना पड़ा दीपिका का पुतलाः मैडम तुसाद म्यूजियम

07, Aug 2018 By बगुला भगत

लंदन. अमिताभ, शाहरुख़, सलमान और ऐश्वर्या के बाद मैडम तुसाद के वैक्स म्यूजियम में अब दीपिका पादुकोण का पुतला भी लगने वाला है। जब म्यूजियम वालों से पूछा गया कि ‘दीपिका का पुतला कुछ ज़्यादा जल्दी नहीं हो गया?’ तो उन्होंने इसकी बड़ी अजीबो-ग़रीब वजह बताई।

deepika-madame-tussauds
पुतले के लिए अपना नाप देतीं दीपिका

“शाहिद और वरुण धवन के बाद अब दीपिका का भी पुतला! क्या आपके पास फालतू मोम है?” -इस पर मैडम तुसाद म्यूजियम के प्रवक्ता कीरन लैन्सिनी ने स्वीकार करते हुए कहा, “हाँ! सच्चाई यही है!”

“एक्चुअली, लास्ट ईयर हमने ज़्यादा मोम ख़रीद लिया था, जिसकी एक्सपायरी डेट इसी महीने थी…यानि हमारा सारा माल गोदाम में पड़े-पड़े सड़ जाता। तो हमने सोचा कि सड़ने से तो अच्छा है इससे किसी का पुतला ही बना दें।” -प्रवक्ता ने कंधे उचकाते हुए कहा।

“फिर हमने पता लगाया कि हमारे म्यूजियम में पुतला लगने से सबसे ज़्यादा कौन लोग उछलते हैं, तो पता चला कि बॉलीवुड वाले ऐसी चीज़ों के पीछे सबसे ज़्यादा पगलाए रहते हैं। तो हमने उनके हीरो-हीरोइनों के कुछ फ़ोटो मँगवाये और इस लंबी वाली एक्ट्रेस को फ़ाइनल कर दिया!”

“तो आपको ये भी पता नहीं था कि वो हॉलीवुड की ट्रिपल एक्स में भी काम कर चुकी हैं?” -इस पर लैन्सिनी बोले, “सच्ची पूछो तो नहीं!” यह कहने के बाद उन्होंने हमारे रिपोर्टर से प्रॉमिस लिया कि वो दीपिका को इस बारे में कुछ नहीं बताएगा, नहीं तो बेचारी का दिल टूट जायेगा! प्लीज़ आप लोग भी कुछ मत बताइयेगा!



ऐसी अन्य ख़बरें