Friday, 22nd November, 2019

चलते चलते

नेताओं के बस की बात नहीं है, हॉउसफुल-5 को बनने से अब सिर्फ हम रोक सकते हैं: रोबोट्स ने किया युद्धाभ्यास

29, Oct 2019 By Ritesh Sinha

C-5. सूचना मिली है कि पृथ्वी से एक हज़ार प्रकाश वर्ष दूर ‘सी-5’ नामक ग्रह पर एलियन रोबोट्स ने युद्ध अभ्यास किया है, इस युद्धाभ्यास में लगभग तीन लाख रोबोट सैनिकों ने हिस्सा लिया और अपनी मारक क्षमता का अभ्यास किया।

darth
पृथ्वी पर कब्ज़ा करने की तैयारी करते रोबोट्स

इस युद्धाभ्यास का मुख्य उद्देश्य जल्दी से पृथ्वी पर कब्ज़ा करना है ताकि हॉउसफुल-5 को बनने से रोका जा सके क्योंकि यहाँ के नेता तो ध्यान नहीं दे रहे हैं।

युद्धाभ्यास के बाद रोबोट्स ने एक बयान जारी करके पृथ्वीवासियों को, खासकर भारत सरकार को खुल्ली धमकी दी है। रोबोट्स के सरदार, डार्थ वेडार ने अपनी बंदूक हवा में लहराते हुए कहा कि, “हम आ रहे हैं.. बस, कुछ दिनों की बात है जब पूरी मानव जाति पर हमारा कब्ज़ा होगा!”

वहाँ कब्ज़ा करने के बाद हम सबसे पहले हॉउसफुल-5 को बनने से रोकेंगे और अक्षय, रितेश, बॉबी वगैरह पर बैन लगा देंगे!

हमें लगता है कि ये तुम्हारे देश की सरकारों के बस की बात नहीं है, ये नेता लोग तुमसे झूठे वादे करते हैं और बदले में मिलती है तो अक्षय और बॉबी की घटिया कॉमेडी!” -डार्थ ने आग उगलते हुए कहा।

जब हम पृथ्वी पर आएँगे तो ये सब चकल्लस एक झटके में बंद हो जाएगा! इसके अलावा हम इसकी भी जाँच करवाएंगे कि रवि शास्त्री हर बार ‘कोच’ कैसे बन जाता है, सुनंदा पुष्कर केस भी आगे क्यों नहीं बढ़ रहा, ये भी समझ से परे है, हम इसकी भी जाँच करवाएंगे! चिंता ना कीजिये, हम आ रहे हैं!” -कहते हुए डार्थ ने हवा में तीन राउंड फायर कर दिया।

उधर, रोबोट्स के इस निर्णय के बाद पृथ्वीवासियों में ख़ुशी की लहर दौड़ गयी है, सबको लगता है कि ‘हॉउसफुल-5’ के बदले अगर जीवन भर की गुलामी हाथ लगती है तो भी ये कोई घाटे का सौदा नहीं है।

इंदौर के रहने वाले बंटी शर्मा ने बताया कि, “मैं हॉउसफुल-4 देखकर आया हूँ भाईसाब, आपके सामने सही सलामत खड़ा हूँ यही बहुत बड़ी बात है! सुनता हूँ कि हमारी रक्षा करने के लिए दूसरी दुनिया के रोबोट युद्धाभ्यास कर रहे हैं, बहुत अच्छी बात है, हो जाने दो युद्ध, आर या पार! हॉउसफुल सीरीज से छुटकारा तो मिलेगा!”



ऐसी अन्य ख़बरें