Tuesday, 31st March, 2020

चलते चलते

करण जौहर ने की अनुष्का से जल्दी माँ बनने की रिक्वेस्ट, लॉन्च करने के लिए कोई स्टार किड नहीं मिल रहा

21, Jan 2020 By बगुला भगत

मुंबई. बॉलीवुड के लॉन्चिंग पैड करण जौहर के सामने एक भयंकर संकट खड़ा हो गया है। ख़बर मिली है कि करण के पास 2038 में लॉन्च करने के लिए कोई स्टार किड नहीं है, इस वजह से वो बॉलीवुड के शादीशुदा जोड़ों के पास चक्कर लगा रहे हैं और उनसे जल्दी माँ-बाप बनने की रिक्वेस्ट कर रहे हैं। इसी सिलसिले में वो कल विराट और अनुष्का से भी मिलने पहुँचे थे।

Karan-Johar-Anushka-Bachcha1
अनुष्का से रिक्वेस्ट करते करण

करण की मैनेजर डिंपी डिसूजा ने भी इस बात की पुष्टि की कि करण कल अनुष्का के घर गये थे। डिसूजा ने फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए कहा कि “बॉलीवुड में कब, किसको, कैसे लॉन्च करना है, सर इसका पूरा हिसाब-किताब रखते हैं। शाहरुख़, सैफ़, अभिषेक, अजय देवगन, सुनील शेट्टी, अरबाज़, रितिक…इन सबके बच्चों को कब-कब लॉन्च करना है, उसका 20 साल तक का शेड्यूल फाइनल है।”

“बट, कल सर का ध्यान अचानक अपने रजिस्टर पे गया और उन्होंने देखा कि 2038 तो खाली पड़ा है! कोई स्टार किड है ही नहीं उस साल लॉन्च करने के लिए! फिर उन्होंने हिसाब लगाना शुरु किया कि किसका बच्चा हो सकता है…किसका बच्चा हो सकता है। बस तभी उन्हें अनुष्का याद आयी!” – डिसूजा ने बताया।

इस बीच, इस ख़बर को सुनते ही बॉलीवुड में पैरेन्ट्स बनने की होड़ मच गयी है और छोटी-बड़ी सब स्टार्स अपने पाँव भारी करने की कोशिशों में जुट गयी हैं। अब देखना है कि 2038 में किसका नंबर लगता है।



ऐसी अन्य ख़बरें