Saturday, 22nd September, 2018

चलते चलते

शाहिद और मीरा के बच्चे के लिए करण जौहर ने तैयार की स्क्रिप्ट, पैदा होते ही कर देंगे लॉन्च

08, Aug 2018 By Guest Patrakar

मुंबई. करण जौहर दुनिया में स्टार किड्स को लॉन्च करने के लिए मशहूर हैं। हाल ही में उन्होंने शाहिद कपूर के भाई और बोनी कपूर की बेटी को ‘धड़क’ में लॉन्च किया था। अब वो शाहिद की फ़ैमिली के एक और मेंबर को अपनी अगली फ़िल्म में लॉंच करने की प्लानिंग बना रहे हैं। जी हाँ! मीरा और शाहिद के घर जो नया मेहमान आने वाला है, वो पैदा होते ही करण की अगली पिक्चर में अपना डेब्यू करेगा। इसकी जानकारी किसी और ने नहीं बल्कि करण ने ही हमें दी है!

Shahid-Mira-Baby-Bump
मीरा को उम्मीद भरी नज़रों से देखते करण जौहर

“सारे बॉलीवुड कपल्स की तरह शाहिद और मीरा भी मेरे काफ़ी क़रीबी हैं। जब मैंने दुनिया भर के बच्चों को लॉन्च कर दिया है तो शाहिद तो फिर भी मेरे छोटे भाई जैसा है। हमारे स्टोरी राइटर मशहूर तमिल मूवी राइटर आर विर्रप्पा होंगे। वो दो स्टोरी लिख रहे हैं- लड़का हुआ तो उसके लिए अलग और लड़की हुई तो उसके लिए अलग! बच्चे के पैदा होते ही हम उसका ओपनिंग शॉट भी ले लेंगे। उसके थोड़े दिन बाद हम शूटिंग शुरू कर देंगे। यह मेरे लिए एक नया एहसास है!” -करण ने काउच पर उछलते हुए कहा।

इस ख़बर के ब्रेक होते ही सोशल मीडिया में अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया आने लगी। जहाँ एक तरफ़ लोग करण को नेपोटिज्म को बढ़ावा देने के लिए ट्रोल कर रहे थे वहीं दूसरी ओर लोग ट्रोल करने वाले लोगों को ही बुरा-भला कह रहे थे। एक यूज़र ने कहा, “अब वो दिन दूर नहीं जब करण बच्चा पेट में आते ही शूटिंग शुरू करके भारत की पहली ‘इन वोम्ब’ बेबी की मूवी बनाएँगे।” दूसरी ओर, एक और ट्विटर यूज़र ने लिखा, “करण का मज़ाक़ उड़ाने वाले वे ही लोग हैं जो ख़ुद कुछ नहीं कर सकते। शायद उन्हें पता नहीं है कि स्टार किड होने के लिए भी काफ़ी मशक़्क़त करनी पड़ती है।” बात तो सही है! दो सौ मिलियन स्पर्म से लड़कर पैदा होने में स्ट्रगल तो होता ही है।

ख़बर है कि मीरा की डिलिवरी जनवरी तक होगी। और सूत्रों की मानें तो करण तब तक स्टोरी, कैमरा, म्यूज़िक वगैरह सब तैयार कर लेना चाहते हैं। अब देखना यह होगा कि विलेन के रूप में करण किसी आम बच्चे को चुनते हैं या फिर उसके लिए भी किसी स्टार के बच्चे के होने का इंतज़ार किया जाएगा।



ऐसी अन्य ख़बरें