चलते चलते

जाह्नवी के नंगे पैर तिरुपति जाने पर भड़के करण जौहर, बोले- "मेरा घर तो यहीं पास में था!"

28, Feb 2020 By बगुला भगत

मुंबई. बॉलीवुड स्टार जाह्नवी कपूर के नंगे पैर तिरुपति बालाजी मंदिर जाने पर करण जौहर बुरी तरह से भड़क गये हैं। वो इस बात से ग़ुस्सा हैं कि जाह्नवी उनके घर आने के बजाय कहीं और माथा टेकने क्यों चली गयी!

Janhvi-Kapoor-Karan-Johar
जाह्नवी पर भड़कते करण

“बताओ! वो नंगे पैर 12 किलोमीटर तक चली जबकि मेरा घर उसके घर से सिर्फ़ 500 मीटर दूर है। और वो वहाँ पे 3500 सीढ़ियाँ भी चढ़ी, जबकि मेरे घर में दो-दो लिफ़्ट हैं।” करण ने आँखे फाड़ते हुए कहा।

“मैं ये नहीं कह रहा कि वो किसी और का आशीर्वाद नहीं ले सकती लेकिन मुझे तो ना भूले कम से कम! धड़क साइन करते टाइम तो यही कह रही थी कि सर आप ही मेरे भगवान हो! और अब देखो, क्या कर रही है!” – उन्होंने मुँह बिचकाते हुए कहा।

और हैरानी की बात ये है कि जाह्नवी की छोटी बहन ख़ुशी इस मामले में अपनी बहन का साथ देने के बजाय करण का साथ देती दिखाई दे रही है। ख़ुशी का कहना है कि जाह्नवी को ऐसा नहीं करना चाहिए था।

ख़ुशी के इस बयान पर इंडस्ट्री के जानकारों का कहना है कि उसे भी कुछ दिन बाद बॉलीवुड में अपना करियर शुरु करना है, इसलिए ऐसा बोलना ज़रूरी था। उधर, इस ख़बर के आते ही कुछ स्टार्स के बच्चे हड़बड़ी में करण जौहर के घर की तरफ़ जाते देखे गये हैं। जो बच्चे ज़्यादा छोटे हैं, उन्हें उनके माँ-बाप गोद में उठाकर ले जा रहे हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें