Tuesday, 19th February, 2019

चलते चलते

बॉलीवुड वालों को कोसे बिना, कंगना रानौत ने पूरा कर लिया एक वाक्य, बनाया रिकॉर्ड

10, Feb 2019 By Ritesh Sinha

मुंबई. पत्रकारों का एक समूह उस समय हक्का-बक्का रह गया जब कंगना रानौत ने अपने साथी कलाकारों को कोसे बिना ही एक वाक्य पूरा बोलकर दिखा दिया। उनके इस व्यवहार से मीडिया वाले इतने गुस्सा हुए कि उन्होंने कंगना के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। पत्रकारों का कहना था कि हम कंगना को सिर्फ इसलिए कवर करते हैं क्योंकि वो बॉलीवुड वालों को जमकर कोसती हैं और इसी बहाने हमें कुछ मसाला मिल जाता है लेकिन उसने तो आज हद ही कर दी, कुछ मसाला नहीं दिया!

kangana ra
आज का कोटा पूरा करतीं कंगना

बाद में रिपोर्टर्स ने नेशनल हाइवे पर चक्का जाम कर दिया और ‘कंगना होश में आओ, होश में आओ!’ के नारे लगाते हुए विरोध प्रदर्शन करने लगे।

विरोध प्रदर्शन में शामिल, बॉलीवुड कवर करने वाले एक रिपोर्टर कवीश रंजन शुक्ला ने बताया कि, “पूरे आधा घंटा बोली भाईसाब, लेकिन  कुछ भी हाथ  नहीं लगा! ना ऋतिक के खिलाफ बोली, ना करण जौहर के खिलाफ! यहाँ तक कि वंशवाद (Nepotism) के खिलाफ भी नहीं! ऐसा कैसे हो सकता है? मुझे तो यकीन ही नहीं होता!”

“अब क्या मुँह दिखाऊंगा मैं एडिटर साब को! जब मैं कहूँगा कि आज वो लड़ने के मूड में नहीं थीं तो क्या एडिटर साब विशवास करेंगे?” -कवीश ने आगे बताया।

कंगना जब भी मुँह खोलती हैं बॉलीवुड के तीन-चार लोगों को अच्छे से धोकर ही चुप होती हैं, लेकिन आज तो चमत्कार ही हो गया। जानकारों का कहना है यह एक रिकॉर्ड है, ऐसी घटनाएँ दशकों में एक  बार होती हैं।

उधर, कंगना ने अपना बचाव करते हुए कहा है कि, “देखिए! मैंने कोई रिकॉर्ड नहीं बनाया है! दरअसल, कल सुबह मैंने एक इंटरव्यू दिया था जिसमे मैंने जी भरकर फिल्म इंडस्ट्री वालों को कोस लिया था इसलिए शाम को थोड़ा ब्रेक ले लिया! आप चेक कर लो, सबके खिलाफ बोला था मैंने!”



ऐसी अन्य ख़बरें