Wednesday, 22nd May, 2019

चलते चलते

काजोल ने अजय देवगन के गुटखे की पेटी फूँकी, नंबर शेयर करने का लिया बदला

25, Sep 2018 By बगुला भगत

मुंबई. बॉलीवुड के ‘सिंघम’ अजय देवगन ने ट्विटर पर अपनी पत्नी काजोल का फ़ोन नंबर क्या शेयर कर दिया, उनके घर में तो महाभारत ही मच गयी! काजोल ने अजय से इस बात का ऐसा बदला लिया, जिसे वो सात जनम तक नहीं भूल पाएँगे।

Kajol-angry
पेटी में आग लगाने के बाद ग़ुस्से में अट्टहास करतीं काजोल

अपने मोबाइल पर अनजान नंबरों से एक के बाद एक कॉल आती देख काजोल आग-बबूला हो गयीं। उनकी कामवाली शांताबाई ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि “काजोल मैडम गालियाँ बकते हुए अजय सर को सबक सिखाने के लिए तड़पने लगीं।”

“अचानक मैडम जी को पता नहीं क्या हुआ, उन्होंने बेड को खोला और उसमें से अजय सर के गुटखे की पेटी निकाली और उसमें आग लगा दी। वो पेटी अजय सर का पूरे साल का कोटा था, जिसे विमल कंपनी ने उन्हें शूटिंग के बाद गिफ़्ट किया था।” -शांताबाई ने आँख फाड़ते हुए बताया।

“पर मैडमजी का ग़ुस्सा तो इतने से भी शांत नहीं हुआ! उन्होंने टॉयलेट और बेड के गद्दे के नीचे और अलमारी में कपड़ों के पीछे छुपा के रखे पाउच भी निकाले और वो भी आग में डाल दिये! आग की लपटों को देखकर मैडमजी रावण की तरह ज़ोर-ज़ोर से हँसने लगीं।”

उधर, जब अजय रात को घर पहुँचे तो उन्हें दूर से ही केसर-इलायची और तंबाकू के जलने की बदबू आने लगी। जैसे ही उन्होंने घर के अंदर क़दम रखा तो अपने पूरे ‘माल’ को धू-धू करके जलता देख उनके दिल में ज़ोर का दर्द उठा और वो छाती पकड़ कर वहीं गिर पड़े।

अंतिम समाचार लिखे जाने तक डॉक्टर उन्हें गुटखा सुँघाकर होश में लाने की कोशिश कर रहे थे और काजोल उनकी जेबों की तलाशी ले रही थीं।



ऐसी अन्य ख़बरें