Tuesday, 31st March, 2020

चलते चलते

सनी लियोन भी मिलेंगी JNU के प्रदर्शनकारी छात्रों से, यह सुनते ही ABVP वाले भी लगाने लगे 'आज़ादी' के नारे

10, Jan 2020 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. दीपिका पादुकोण के बाद अब बॉलीवुड की विख्यात अभिनेत्री सनी लियोन भी जेएनयू के प्रदर्शनकारी छात्रों से मिलने जेएनयू जाने वाली हैं। इस ख़बर के फैलते ही जेएनयू में अजीब सीन क्रिएट हो गया है।

Sunny-Leone-JNU
जेएनयू रवाना होतीं सनी लियोन

कल तक जो एबीवीपी के छात्र प्रदर्शनकारी छात्रों को एंटी-नेशनल बता रहे थे, वे सब सनी लियोन के आने की ख़बर सुनते ही प्रदर्शनकारियों के साथ मिल गये और आज़ादी के नारे लगाने लगे। माना जा रहा है कि यह सब वे सनी लियोन से मिलने के चक्कर में कर रहे हैं।

‘देश के गद्दारों…’ की जगह ‘हमें चाहिए आज़ादी’ का नारा लगा रहे एबीवीपी के संस्कारी पांडे से जब हमारे रिपोर्टर ने अचानक हुए इस बदलाव की वजह पूछी तो वो हँसते हुए बोले, “ऐसे छोटे-मोटे मतभेद तो चलते रहते हैं लेकिन बड़े मुद्दों पे हम सब एक हो जाते हैं।” यह कहकर पांडेजी लेफ़्ट के छात्रों के साथ मिलकर नारेबाज़ी करने लगे।

इतना ही नहीं, सनी के जेएनयू आने की ख़बर सुनते ही पूरे देश से छात्र प्रदर्शनकारी बनकर जेएनयू पहुँचने लगे हैं। छात्रों की बढ़ती भीड़ को देखकर सरकार आर्मी बुलाने पर विचार कर रही है तो वहीं, जेएनयू प्रशासन सनी को देखने पर टिकट लगाने की योजना बना रहा है।



ऐसी अन्य ख़बरें