Thursday, 27th February, 2020

चलते चलते

'बागी-3' का ट्रेलर देखकर जैकी दादा ने टाइगर श्रॉफ को घर से निकाला

07, Feb 2020 By Ritesh Sinha

मुंबई. सूचना मिली है कि मशहूर एक्टर जैकी श्रॉफ ने अपने बेटे टाइगर को घर से निकाल दिया है। दरअसल, जैकी दादा ने गलती से ‘बागी-3’ का ट्रेलर देख लिया था, ट्रेलर देखने के बाद वो इतने गुस्से में आ गये कि उन्होंने साजिद वगैरह को गाली करना देना शुरू कर दिया। बाद में उन्होंने सोचा कि जब घर का लड़का ही ये सब कर रहा है तो दूसरों को क्या दोष देना, अतः उन्होंने टाइगर को घर से बाहर निकाल दिया।

baaghi 2
यही देखकर भड़के जैकी दादा

घर से निकाले जाने के बाद ‘टाइगर’ रात भर सीरिया जाने के बारे में सोचते रहे। उधर, शक्ति कपूर ने जैकी दादा से बच्चों को माफ़ कर देने की अपील जारी की है, जिसका जवाब देते हुए जैकी दादा ने बहुत सारा ‘बीप-बीप’ रिकॉर्ड करके भेज दिया है।

फ़ेकिंग न्यूज से बात करते हुए जैकी दादा ने अपना गुस्सा जाहिर किया कि, “क्या बीड़ू, ऐसा ट्रेलर तो मैंने आज तक नहीं देखा था, पूरा मूड ऑफ हो गएला! कई बार तो लगेला कि अपुन किसी सस्ता ‘कैप्टन अमेरिका’ को देख रेला है, ये क्या हो रहा है बीड़ू?”

स्टोरी में भी कुछ खास दम नहीं है, टाइगर बोलता है कि साला ‘सीरिया’ को अकेले ही दुनिया के नक़्शे से मिटा दूंगा, ये हम लोग क्या नाना-नानी पार्क में घूमने आये हैं क्या? साला कुछ तो कदर करो दर्शक की! साला, रूस और अमेरिका नहीं मिटा पाया सीरिया को और ये कल का बीड़ू बोलता है कि परिवार वगैरह के लिए ‘सीरिया’ का खल्लास कर डालेगा?” -जैकी दादा ने गले में पड़ा रूमाल सरकाते हुए कहा।

गौरतलब है कि टाइगर की अगली फिल्म ‘बागी-3’ इस सीरीज की तीसरी फिल्म है जिसमें श्रद्धा कपूर और रितेश देखमुख ने भी अभिनय करने का प्रयास किया है। एक्शन से भरे ट्रेलर में पूरी फिल्म की स्क्रिप्ट पता चल जाती है और फिल्म देखने का मजा आ जाता है।



ऐसी अन्य ख़बरें