Wednesday, 19th December, 2018

चलते चलते

हरमनप्रीत कौर पर फिल्म बनाकर पैसा कमाने का समय आ गया है: आमिर खान

10, Nov 2018 By Ritesh Sinha

मुंबई. एक ओर आमिर खान जहाँ अपनी नयी फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ के खराब प्रदर्शन से हताश हैं तो वहीँ दूसरी ओर भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने T20 वर्ल्ड कप में शानदार शुरुआत की है। कल खेले गए मैच में भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर ने शतक जड़कर टीम इंडिया के जीत की नींव रख दी। हरमनप्रीत के शानदार प्रदर्शन से टीम इंडिया ने न्यूज़ीलैण्ड को 34 रनों से मात दे दी।

aamir-khan
अपनी नयी फिल्म का ऐलान करते आमिर

ऐसे में आमिर खान को लगता है कि हरमनप्रीत पर एक फिल्म बनाकर पैसे कमाने का ये सबसे अच्छा मौका है। उन्होंने तुरंत घोषणा कर दी है कि वे भारतीय टीम के कप्तान हरमनप्रीत कौर पर एक फिल्म बनाएंगे ताकि कुछ पैसे रिकवर किये जा सकें। ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ का गम भुलाकर वो इस नए प्रोजेक्ट पर जुट भी गए हैं।

अपनी नयी फिल्म के बारे में उन्होंने फ़ेकिंग न्यूज़ से विशेष बातचीत की। “आईला यार! छोरी ने तो कमाल कर दिया यार! 103 रन ठोंक दिए यार, क्या लंबे-लंबे छक्के मारे हैं छोरी ने, मज़ा आ गया देखकर! बधाई देता हूँ, बधाई देता हूँ, कमाल कर दिया यार इन लोगों ने तो कमाल कर दिया!”-सबसे पहले आमिर ने टीम को बधाई दी।

“सुना है आप टीम के कैप्टन हरमनप्रीत पर फिल्म बनाने वाले हैं?” -ऐसा पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि “बिल्कुल सही सुना है! पिछली वाली तो पिट गई यार, अब कुछ नया करना पड़ेगा! अब मैं ‘कौर’ पर फिल्म बनाऊँगा, उसकी कहानी बड़े परदे पर लाऊँगा! यही अच्छा समय है पैसा कमाने का! तीन-चार सौ करोड़ तो मिल ही जाएँगे, चीन के लोग भी पागल हो जाएँगे यार फिल्म देखकर!” -कहते हुए वो बुंदेलखंड के किसानों के साथ फोटो खिंचवाने रवाना हो गए।

दरअसल, आमिर खान को डर है कि कहीं कोई दूसरा प्रोड्यूसर उन पर फिल्म बनाने का एलान ना कर दे, इसलिए उन्होंने कल रात को ही अपने तीन-चार बंदे ‘हरमनप्रीत’ के घर गरीबी ढूंढने के लिए रवाना कर दिए हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें