Wednesday, 26th June, 2019

चलते चलते

सुपर-30 के ट्रेलर से प्रभावित होकर हॉलीवुड में टॉम हैंक्स करेंगे 'मंडेला' की बायोपिक

12, Jun 2019 By किल बिल पांडे

न्यू यॉर्क. ग्रीक गॉड के नाम से मशहूर ऋतिक रोशन की नयी फिल्म ‘सुपर-30’ की झलक सामने आते ही इसका सूरूर कुछ इस कदर छाया है कि हॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं रहा। फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होते ही इन पर बनने वाले जोक्स अभी थमे ही नहीं थे कि इसी बीच हॉलीवुड से खबर आयी की इसी तर्ज़ पर वहाँ भी एक फिल्म बनने वाली है।

super30
बिहारी बनने की कोशिश करते ऋतिक

‘सुपर-30’ के ट्रेलर ने हॉलीवुड को इस कदर प्रभावित किया है कि अब मशहूर अभिनेता टॉम हैंक्स, नेल्सन मंडेला की बायोपिक में मुख्या भूमिका निभाते नज़र आयेंगे।

हॉलीवुड के प्रसिद्ध प्रोडक्शन हाउस ‘फॉक्स स्टूडियोज’ ने न्यूयॉर्क सिटी में प्रेस-कांफ्रेंस कर इसकी जानकारी दी। स्टूडियो के भारतीय मूल के प्रवक्ता बांकेलाल टिपनीस ने बड़ी स्क्रीन पर ‘सुपर-30’ का ट्रेलर दिखाते हुए कहा कि, “हमें लगता था कि बायोपिक बनाने के लिए एक्टर के हाव-भाव उस महान व्यक्ति के हाव-भाव से मिलने ज़रूरी होते हैं लेकिन इस ट्रेलर ने तो हमारी आँखे ही खोल दीं!”

“ऋतिक किसी भी एंगल से आनंद कुमार नहीं लग रहे हैं, ऊपर से ट्रेलर में ऐसी ‘बिहारी’ बोली है कि बिहारियों के समझ में भी नहीं आ रही! बस, यही करिश्मा देखकर हमने भी तय कर लिया कि मंडेला की बायोपिक में टॉम हैंक्स से ही एक्टिंग करवाएंगे!”

हाँ, थोड़ा मेक-अप का बजट बढ़ जाएगा पर कोई बात नहीं! हमारे पास बहुत पैसा है!” -प्रवक्ता ने जोशीले अंदाज़ में कहा। सूत्रों की मानें तो खुद टॉम हैंक्स, ऋतिक से एक्टिंग टिप्स लेने भारत आ सकते हैं।

यह सुखद खबर लगते ही ऋतिक रोशन, हाथ में कोल्ड ड्रिंक की बोतल लेकर डर को भगाते  हुए, कुछ तूफानी करने निकल चुके थे, इसलिए फ़ेकिंग न्यूज के हाथ नहीं लगे। हालाँकि कंगना रानौत ने हमारे रिपोर्टर को घर बुलाकर, बिना मांगे इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दे दी, उन्होंने कहा कि, “देखो, उसके और उसके पिताजी के पास दुनिया भर का पैसा है, पक्का हॉलीवुड वालों को भी वही पैसे दिए होंगे! मेरी फिल्म की पेमेंट आज तक नहीं दी!” इससे पहले कि कंगना अपनी बात साबित करने के लिए हमारे रिपोर्टर को निजी इ-मेल दिखाती, हमारा रिपोर्टर खिड़की से कूदकर भाग निकला।



ऐसी अन्य ख़बरें