Tuesday, 19th November, 2019

चलते चलते

बारिश से गुस्साए दर्शकों से निपटने के लिए ICC ने कसी कमर, लेगी श्रद्धा कपूर की मदद

10, Jul 2019 By किल बिल पांडे

लंदन. पूरे क्रिकेट वर्ल्ड कप में, मैच से ज्यादा बरसात के दर्शन करवाने वाले इंग्लैंड में हाल-फ़िलहाल हालात बदलते नज़र नहीं आ रहे हैं। मौसम के बदलते मिजाज़ का ताज़ा शिकार बना भारत- न्यूज़ीलैंड का सेमीफाइनल मैच, जिसका क्रिकेट प्रेमी पलकें बिछाकर बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। पूरा टिकट लेकर आधा ही मैच देखने वाले दर्शकों ने मैदान पर ही धरना देकर आई.सी.सी को जम कर खरी खोटी सुनाई है।

shraddha श्रद्धा कपूर
बारिश में डांस करतीं श्रद्धा

बरसाती मौसम में भीगा टूर्नामेंट आयोजित करने को लेकर चौतरफा आलोचना झेल रही आई.सी.सी ने बरसात होने पर, दर्शकों को शांत करने के लिए गज़ब का जुगाड़ ढूंढ निकाला है, इस जुगाड़ का नाम है ‘श्रद्धा कपूर’

खबर है कि बारिश होते ही अपने अंदर के ‘डांसर’ को कंट्रोल में ना रख पाने वाली श्रद्धा कपूर, मैदान में दर्शकों का मनोरंजन करती नज़र आएँगी । आई.सी.सी की इसी योजना के चलते श्रद्धा तत्काल इंग्लैंड रवाना भी हो गयी हैं। आनन-फानन में लिये गए इस अनोखे फैसले ने दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों को सर खुजाने पर मजबूर कर दिया है।

पूरे मामले पर फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए आई.सी.सी के प्रवक्ता पीटर पार्कर ने बताया कि, “बारिश से तो हम भी हलकान हैं, कुछ समझ ही नहीं आ रहा कि क्या करें? फिर ऐन मौके पर एक निठल्ले काउंसिल मेम्बर को मोदी जी की बात याद आ गयी, ‘क्लाउड है, बारिश है, बेनिफिट तो ले ही सकते है!’ वाली!” -पीटर ने अपने जूते से पानी निकालते हुए कहा।

“बस फिर क्या था, सबको एक ही नाम याद आया श्रद्धा…श्रद्धा! अपने सारे डांस फॉर्म बारिश में ही तो दिखाती हैं, अब जब भी मैच में हल्की बूंदा-बांदी होगी, कवर्स के साथ-साथ श्रद्धा को भी मैदान में उतारा जाएगा और कवर्स हटने तक वो मौदान पर ही रहेंगी! कहो? कैसी रही?” -पीटर ने छाती फुलाते हुए कहा ।

पूरे मामले पर जब फ़ेकिंग न्यूज़ ने श्रद्धा कपूर से बात करनी चाही तो उन्होंने डांस प्रैक्टिस का हवाला देकर हमारे रिपोर्टर को गेट से ही चलता कर दिया।



ऐसी अन्य ख़बरें