Friday, 22nd November, 2019

चलते चलते

'वॉर' फिल्म में मैं नहीं था इसलिए पिक्चर हिट हो गयी: अभिषेक बच्चन ने किया दावा

18, Oct 2019 By Ritesh Sinha

मुंबई. ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘वॉर’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है, इस फिल्म ने दोनों एक्टर्स के कैरियर को ऑक्सीजन देने का काम किया है। इस बीच इन सबसे दूर अभिषेक बच्चन ने एक ऐसा बयान दिया है जो ऋतिक और टाइगर को जरा भी पसंद नहीं आएगा। अभिषेक ने दावा किया है कि ‘वॉर’ फिल्म के हिट होने में उनका बहुत बड़ा योगदान है।

Abhishek
ऋतिक और टाइगर को खोजते अभिषेक

उन्होंने मीडिया वालों से कहा कि, “देखिए! ये फिल्म सिर्फ इसलिए हिट हुई है क्योंकि मुझे इस फिल्म में कास्ट नहीं किया गया था वरना ये कब की पिट गयी होती! अतः  इस फिल्म को हिट कराने का सारा श्रेय मुझे मिलना चाहिए!

अब तक फिल्म 285 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा चुकी है, आपको क्या लगता है, अगर मैं इस फिल्म में होता तो क्या ये इतनी दूर सफर कर पाती? इसलिए मैं फिल्म के प्रोड्यूसर्स से अपील करना चाहता हूँ कि ईमानदारी से इसकी सक्सेज का सारा श्रेय मुझे दे दें! मुझे कानून का सहारा लेने के लिए मज़बूर ना करें!” -अभिषेक ने धमकी भरे लहजे में कहा।

उनके इस बयान के बाद ऋतिक और टाइगर गुस्से से आग-बबूला हो रहे हैं, उन्हें लगता है कि सारी मेहनत हमने की है और ये अचानक आकर हमारी मेहनत पर पानी फेर रहा है। यही वजह है कि आगे की रणनीति बनाने के लिए फिल्म के स्टार्स ने एक आपातकालीन मीटिंग का एलान कर दिया। सभी स्टार्स ऋतिक के घर जमा हो गये।

पूरे चार मिनट तक गहन चर्चा करने के बाद सब इस नतीजे पर पहुँचे कि बंदे की बात में दम है, आनन-फानन में सबने फिल्म की सक्सेज का क्रेडिट अभिषेक को देते हुए एक प्रस्ताव पास किया और नीचे हस्ताक्षर करने के बाद जूनियर बच्चन को मेल कर दिया।

जैसे ही यह मेल अभिषेक को प्राप्त हुआ, उसकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं था। उधर, सूचना मिली है कि उदय चोपड़ा, इमरान खान और अर्जुन कपूर ने भी इसी रास्ते पर चलते हुए प्रोड्यूसर्स को मेल भेज दिया है।



ऐसी अन्य ख़बरें