Tuesday, 22nd October, 2019

चलते चलते

बिग-बॉस देखने का विरोध करना पति को पड़ा भारी, पत्नी ने किया घर से निष्काषित

04, Oct 2019 By किल बिल पांडे

रुड़की. कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में भले ही प्रतिभागियों के क्लेश धीरे-धीरे बाहर आते हों, लेकिन हर साल की तरह, इस शो की वजह से पूरे देश से गृह-क्लेश की ख़बरें आनी शुरू हो गयी हैं।

Husband-Wife-Fight2
शुभम को बाहर का रास्ता दिखाती नीलम

ऐसी ही एक घटना ने एक पति को उस समय असहाय कर छोड़ा जब वह अपने ही घर से निष्काषित कर दिया गया। घटना उत्तर प्रदेश के रुड़की की है और पीड़ित का नाम शुभम बताया जा रहा है।

शुभम और नीलम का वैवाहिक जीवन बेधड़क चल रहा था, परंतु शुभम के जीवन में उस समय भूचाल आ गया जब उसने अपनी पत्नी नीलम के ‘बिग-बॉस’ देखने का विरोध कर दिया। यह विरोध शुभम को इतना भारी पड़ा कि नीलम ने उसे उसी वक़्त घर से बाहर निकाल दिया।

पिछले दो दिनों से अपने ही घर के बाहर डेरा जमाये शुभम ने फ़ेकिंग न्यूज़ को अपनी आप बीती सुनाते हुए कहा कि, “जब से शादी हुई है तब से टीवी पर बीवी ने कब्ज़ा कर रखा है, सास-बहू से लेकर, नाग-नागिन यही सब चलता रहता है दिन भर घर में!

एक ज़माना था जब मैं दुनिया के किसी भी क्रिकेट टीम के प्लेयर को पीछे से देखकर बता देता था कि ये फलाँ क्रिकेटर है, एक बार तो मैंने ‘तातेंदा ताईबू’ को उसका तोंद देखकर बता दिया था कि ये जिंबाम्ब्वे का प्लेयर ‘तातेंदा’ है! पर आज देखो कोहली को भी बड़ी मुश्किल से पहचानता हूँ!” -मिट्टी के चूल्हे पर चाय चढ़ाते हुए उसने कहा।

“ऑफिस में किसी ने बताया कि रोहित शर्मा ने शतक मारा है तो घर आकर सोचा कि जरा हाइलाइट्स देख लूँगा! बिग-बॉस देख रही पत्नी से कहा कि ‘स्पोर्ट्स चैनल लगा दो!’ तो उसमें तो जैसे डॉली बिंद्रा की आत्मा समा गयी!

उसने तुरंत कमरे की लाइट बंद कर दी और भारी आवाज़ में बोलने लगी कि, ‘इस हफ्ते मैं घर से बाहर निकलने के लिए नोमिनेट हो गया हूँ और इसी वजह से घर से निष्कासित किया जा रहा हूँ! फिर उसने अपने दो मुस्टंडे भाइयों को बुलाकर मुझे बाहर फिंकवा दिया!” कहते हुए शुभम मोहल्ले वालों के घर की ओर दौड़ पड़ा।

सूत्रों की मानें तो नीलम ने मोहल्लेवालों को वोटिंग द्वारा ये तय करने का मौका दिया है कि शुभम की घर में वापसी होगी या नहीं और यह तय करने के लिए वोटिंग लाइन्स शनिवार तक ही खुली हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें