Tuesday, 15th October, 2019

चलते चलते

कंगना रानौत को आता हुआ देखकर बिना वोट डाले ही पोलिंग बूथ से भागे ऋतिक रोशन

29, Apr 2019 By Ritesh Sinha

जुहू. चौथे चरण के मतदान के अंतर्गत आज मुंबई में भी वोट डाले जा रहे हैं, जिसमें बॉलीवुड की हस्तियाँ भी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रही हैं। मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन भी अपने मताधिकार का प्रयोग करने जुहू के एक पोलिंग बूथ पर पहुँचे हुए थे। भीड़ थोड़ी ज्यादा थी इसलिए ऋतिक को लाइन में लगकर अपनी बारी का इंतज़ार करना पड़ा।

kangana
वोट करने के बाद उँगली दिखातीं कंगना

उनका वोट डालने का नंबर आने ही वाला था कि ऋतिक ने देखा कि उसी बूथ पर कंगना भी वोट डालने आ रही है। जो ऋतिक अपने फैंस को देखकर अभी-अभी हाथ हिला रहे थे, उनके पसीने छूटने लगे। “जल्दी करो! मुझे शूटिंग पर जाना है!” -उन्होंने चुनाव आयोग के अधिकारीयों से कहा।

इधर, गाड़ी से उतरने के बाद कंगना को मीडिया वालों ने घेर लिया था, उन्होंने भी सोचा कि वोट डालने से पहले इंडस्ट्री के कुछ लोगों को गरिया लिया जाए तो वो ‘बाईट’ देने में बिजी हो गईं।

दस मिनट बाद भी जब ऋतिक का नंबर नहीं आया तो उनके सब्र का बाँध टूट पड़ा। उन्होंने अपनी पर्ची उठाई और बूथ से पलायन कर गए। बूथ ऑफिसर्स ने उन्हें रोकने की बहुत कोशिश की- “अरे कहाँ जा रहे हैं सर! बस दो मिनट में आपका नंबर आने वाला है, इतनी दूर आये हैं तो वोट डालके ही जाइए!” लेकिन ऋतिक ने एक नहीं सुनी और रफू चक्कर हो गए।

कंगना ने भी तिरछी नज़र से ऋतिक को भागते हुए देख लिया था। उन्होंने मीडिया वालों को चार किलो मसाला दिया और वोट डालने बूथ के अंदर चली गई। तब तक लाइन छोटी हो चुकी थी और कंगना पाँच मिनट में ही वोट डालकर बाहर आ गईं।

चुनाव आयोग ने इस घटना की जाँच के आदेश दे दिए हैं। आयोग का मानना है कि किसी भी मतदाता को डरा-धमकाकर वोट डालने से रोकना आचार संहिता का उल्लंघन है।



ऐसी अन्य ख़बरें