Tuesday, 15th October, 2019

चलते चलते

कंगना का दावा- "ऋतिक हैं दसवीं फेल और चलें हैं सुपर 30 के आनंद कुमार बनने!"

30, Jun 2019 By Ravi Raj

मुंबई. ऋतिक रोशन आज कल सफलता की ऊँचाईयाँ छूने का सपना देख रहे हैं, देखें भी क्यों ना.. उनकी आने वाली फिल्म सुपर-30 के ट्रेलर की थोड़ी बहुत चर्चा जो हो रही है। इतनी चर्चा तो अक्षय कुमार के ‘आम कांड’ वाले इंटरव्यू की भी नहीं हुई थी। खासकर ऋतिक के बोले हुए कुछ डायलाग, वो बिहारी टोन पकड़ने की कोशिश, लोग सोचने पर मज़बूर हैं। हालाँकि ये सब एक इंसान को जरा भी रास नहीं आ रहा है, और वो हैं हमारी अपनी झांसी की रानी.. कंगना रनौत!

Kangana-Hrithik1
आज का कोटा पूरा करतीं कंगना

वो इतनी परेशान हैं कि उन्होंने अपनी बहन को फुल-टाइम ट्विटर पे लगा दिया है जिससे वो इस फिल्म की वाट लगा सकें।

आये दिन उनकी बहन इस फिल्म के बारे में अपनी कोमल जुबान से उल्टा-सीधा बोल रही हैं, यूट्यूब के लाइक्स देखकर कंगना का गुस्सा भी सातवें आसमान पर है। इस गुस्से और फ़्रस्ट्रेशन को ठंडा करने के लिए कंगना ने कल अचानक एक नया बम विस्फोट किया।

अपने चहेते न्यूज़ रिपोर्टर (जो नेपोटिस्म के खिलाफ जहर उगलते रहते हैं) को बुलाकर एक जबरदस्त खुलासा किया है। उसने कहा कि, “ऋतिक रोशन ने दसवीं तक की पढाई की ही नहीं है, दसवीं कक्षा में उन्हें मात्र 22 प्रतिशत मार्क्स आये थे और वो फेल हो गए थे! खासकर मैथ्स में तो सिर्फ नौ नंबर ही हाथ लगे थे, वो भी इसलिए क्योंकि उन्होंने कुछ सवालों के जवाब बगल वाले बंदे से टाप कर दिए थे! और चले हैं मैथ्स का टीचर बनने!”

यह सब सुनते ही मीडिया ने ऋतिक के खिलाफ मोर्चा खोल लिया है। कुछ लोगों ने ये मांग की है कि जब तक ऋतिक रोशन अपनी दसवीं के सर्टिफिकेट पेश नहीं करते तब तक उन्हें CBFC सर्टिफिकेट नहीं मिलना चाहिए।

इस मुद्दे पर जब ऋतिक रोशन से पूछा गया तो उन्होंने अंग्रेजी में कुछ बड़बड़ की और अपनी बाएँ से चौथी ऊँगली दिखाते हुए चल दिये। उधर, अर्नब इस मुद्दे पर एक घंटे की डिबेट करने के लिए पैनलिस्ट इकठ्ठा कर रहे हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें