Tuesday, 22nd October, 2019

चलते चलते

अस्पताल में चल रहा था हॉउसफुल-4 का ट्रेलर, कोमा से बाहर आकर मरीज़ ने फोड़ा टीवी

06, Oct 2019 By Guest Patrakar

मुंबई. चमत्कार तो आपने बहुत देखे होंगे लेकिन आज हम आपको एक ऐसे चमत्कार के बारे में बताएँगे जो बॉलीवुड की वजह से हुआ है। दरअसल, मुंबई के एक अस्पताल में टीवी पर हॉउसफुल-4 का ट्रेलर आ रहा था, जिसकी वजह से पाँच साल से ‘कोमा’ में पड़ा एक मरीज होश में आ गया। क्या है पूरा मामला आइए जानते हैं-

houseful
इसी को देखकर कोमा से बाहर आया संजय

मुंबई के लीलावती अस्पताल में सालों से ढीले पड़े संजय राठौर के परिवार ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि उनका संजय एक दिन ‘कोमा’ बाहर आएगा और वो भी बॉलीवुड फिल्म की वजह से।

पिछले दस सालों में डॉक्टरों ने अपनी पूरी ताकत लगा दी, तरह-तरह के डॉक्टर संजय को चेक करने आते लेकिन जब उसे ‘कोमा’ से बाहर निकालने की बारी आती तो सब के सब अपना हाथ खड़े कर देते थे।

बात इसी बुधवार रात की है, अस्पताल की टीवी पर ‘हॉउसफुल-4’ का ट्रेलर आ रहा था, जिसके सड़े हुए जोक सुनकर संजय अचानक कोमा से बाहर आ गया और उसने टीवी बंद कर दिया। उनसे पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि “नर्स अपने काम में बिजी थी, ऐसे में किसी को तो टीवी बंद करना था ना, तो मैंने कर दिया!”

गौरतलब है कि संजय को होश में आता हुआ देखकर किसी को कोई आश्चर्य नहीं हुआ, ना ही किसी ने दांतों तले उँगलियाँ दबाने की कोशिश की क्योंकि यहाँ पर संजय का कोमा से निकलना ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं था, इससे भी बड़ी बात थी, समय पर टीवी बंद करना!

वहीँ पर कड़ी एक मोटी सी नर्स ने संजय को ‘थैंक्यू’ वगैरह भी  कहा था। उधर, संजय के परिवार वालों की मानें तो संजय ‘कोमा’ में भी ‘हॉउसफुल’ देखकर ही गये थे, ऊपरवाले की दया से वापस भी उसी फिल्म के सीक्वल से आ गये हैं।

साथ ही उन्होंने यह भी डिसाइड किया है कि अब वो संजय को कोई भी बॉलीवुड मूवी नहीं देखने देंगे क्योंकि वो कई बार ‘हमशक्ल’ जैसी मूवी देख कर बेहोश हो चुका है, ऐसे में उनका परिवार रिस्क नहीं ले सकता।



ऐसी अन्य ख़बरें