Friday, 22nd November, 2019

चलते चलते

"खुले में शौच नहीं करने दूँगा!" कहकर मोदीजी ने लगाई 'हाउसफुल-4' की रिलीज पर रोक, अक्षय समेत पूरी कास्ट पर केस दर्ज़

02, Oct 2019 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर प्रधानमंत्री मोदी ने आज देश को ‘खुले में शौच से मुक्त’ घोषित कर दिया। इसके साथ ही उन्होंने आने वाली गंद फ़िल्म ‘हाउसफुल-4’ की रिलीज पर रोक का एलान भी कर दिया क्योंकि इस फ़िल्म को भी ‘खुले में शौच’ के बराबर ही माना जा रहा है।

Housefull-4-Modi
“मित्रो! खुले में शौच के समान है ये हाउसफुल वाली फ़िल्म!”

राजघाट पर बापू को श्रद्धांजलि देने के बाद मोदीजी ने कहा, “हाउसफुल-4 जैसी पिक्चरें खुले में हगने के समान ही हैं और ऐसी पिक्चरें बापू के स्वच्छ भारत के सपने को पूरा करने में सबसे बड़ी बाधा हैं। ऐसी गंदगी फैलाने वालों को ये देश कभी सहन नहीं करेगा!”

“हाँ, लेकिन अगर कोई व्यक्ति इस पिक्चर को अपने घर में देखता है तो वो खुले में शौच नहीं माना जायेगा क्योंकि तब वो अपने घर के अंदर कर रहा होगा लेकिन सिनेमा हॉल में ऐसे खुलेआम सबके सामने देखना घोर अपराध माना जायेगा और देखने वालों पर नॉन बेलेबल केस हो जाएगा।” -मोदीजी ने कहा।

इस बारे में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के अधिकारियों का कहना है कि अगर यह फ़िल्म रिलीज हुई तो अक्षय कुमार, बॉबी देओल और रितेश देशमुख समेत फ़िल्म के सारे कलाकारों पर खुले में शौच करने का केस दर्ज़ कर लिया जायेगा। हालांकि प्रोड्यूसर और डायरेक्टर इस वजह से बच सकते हैं क्योंकि वे परदे पर सामने करते नहीं दिख रहे हैं।

उधर, फ़िल्म के प्रोड्यूसर फ़िल्म में से वाहियात सीन काटने का प्रॉमिस कर रहे हैं लेकिन मंत्रालय के अधिकारियों का कहना है, “कहाँ-कहाँ से काटोगे, पूरी की पूरी फ़िल्म तो गंद है!”



ऐसी अन्य ख़बरें