Tuesday, 26th March, 2019

चलते चलते

सलमान को डांसर की कैटेगरी में डाल रखा है हॉलीवुड वालों ने, भारत ने बताया एक्टर

25, Feb 2019 By बगुला भगत

कैलिफॉर्निया. लॉस एंजिलिस में 91वें ऑस्कर अवॉर्ड्स का एलान तो हो गया लेकिन इसके साथ ही एक विवाद भी खड़ा हो गया। विवाद यह कि हॉलीवुड वाले बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान ख़ान को एक्टर के बजाय डांसर समझते हैं। भारत ने इस पर कड़ा एतराज़ जताया है और संयुक्त राष्ट्र में जाने की धमकी दी है।

Salman-Dance2
हॉलीवुड को ऐसे सीन्स की वजह से हुई है ग़लतफ़हमी

दरअसल, आज सुबह टीवी पर ऑस्कर समारोह देख रहे मोदीजी ने ट्रंप को फ़ोन लगाकर ऐसे ही पूछ लिया कि “आप लोग हमारे एक्टरों को अवॉर्ड क्यों नहीं देते?” शुरु में तो ट्रंप को लगा कि मोदीजी शायद अपनी बात कर रहे हैं लेकिन जल्दी ही माज़रा समझ गये और पूछा, “किस एक्टर की बात कर रहे हैं आप?”

“सल्लू भैय्या की! क्या एक्टिंग करता है वो! आप उसकी कोई भी फ़िल्म देख लो… रेस-3, ट्यूबलाइट, टाइगर, प्रेम रतन धन पायो…देखते रह जाओगे मित्र!” -मोदीजी ने सलमान की फ़िल्मों के नाम गिनाते हुए कहा।

“ओके…ओके! मैं चेक करके बताता हूँ।” कहकर ट्रंप ने फ़ोन रख दिया। फिर पंद्रह-बीस मिनट बाद वापस फ़ोन किया और बोले, “वो तुम्हारा सलमान तो डांसर है और ये डांसर को अवॉर्ड नहीं देते!”

“क्या बात कर रहे हो ट्रंप भाई! वो 25-30 साल से एक्टिंग कर रहा है। उसकी सारी फ़िल्में पाँच-पाँच सौ करोड़ कमाती हैं। कोई ग़लतफ़हमी हुई होगी आपके ऑस्कर वालों को, आप दोबारा चेक करो।”

“ओके…ओके!” कहकर ट्रंप ने फ़ोन रख दिया और उसके बाद ना तो उन्होंने हॉटलाइन पर कॉल बैक किया और ना ही मोदीजी का फ़ोन उठा रहे हैं। जो उनका पर्सनल नंबर है, वो भी स्विच्ड ऑफ़ या कवरेज क्षेत्र से बाहर है।



ऐसी अन्य ख़बरें