Monday, 17th June, 2019

चलते चलते

हार्दिक पटेल ने अब अमीषा पटेल के लिये माँगा बॉलीवुड में आरक्षण

09, Jan 2019 By बगुला भगत

अहमदाबाद. जनरल कैटेगरी के लिए 10% आरक्षण का बिल पास होते ही हार्दिक पटेल ने अमीशा पटेल के लिये बॉलीवुड में आरक्षण की माँग कर दी है। हार्दिक का कहना है कि बेचारी अमीषा पिछले कई सालों से सोशल मीडिया पे अपने ‘हॉट एंड बोल्ड’ फ़ोटो डाल रही है लेकिन फिर भी उसे बॉलीवुड में काम नहीं मिल रहा।

ameesha patel
बेरोज़गारी की हालत में बाथरूम में नहाती अमीषा

अमीषा को आरक्षण दिलाने के लिये हार्दिक ने ‘चलो मुंबई’ का नारा दिया है। अपने हज़ारों समर्थकों के साथ मुंबई के लिये कूच करते समय हार्दिक ने कहा कि “अगर सरकार ने अमीषा को तीन-चौथाई आरक्षण नहीं दिया तो हम बॉलीवुड की ईंट से ईंट बजा देंगे!”

फिर उन्होंने अमीषा का एक फ़ोटो दिखाते हुए कहा कि “दो दिन पहले बेचारी ने ये बाथरूम में नहाने वाला फ़ोटो भी इंस्टाग्राम पे डाल दिया, फिर भी अभी तक किसी प्रोड्यूसर का फ़ोन नहीं आया। कितना भेदभाव हो रहा है पटेलों के साथ!”

“उसकी बेरोज़गारी की हालत ये हो गयी है कि ‘गदर’ में जो सनी देओल उसका सैंय्या बना था, अब उसी के साथ बेचारी को ‘भैय्याजी सुपरहिट’ में पांच मिनट का रोल करना पड़ा है।”

“अब तो लोग उससे अपनी दुकान का फीता भी नहीं कटवा रहे। कुछ दिन पहले बेचारी ने फीते वाला काम पाने के चक्कर में उधार-पानी करके एक पार्टी की। फिर भी एक बिज़नेसमैन ने उससे अपने नये स्टोर का फीता कटवाने से मना कर दिया। पार्टी का खर्चा और हो गया ऊपर से!” -यह कहकर वो पांच मिनट तक ‘च्च…च्च’ करते रहे।

इन हालात के लिये हार्दिक ने सरकार की नीतियों को ज़िम्मेदार बताया है। सरकार को कोसते हुए उन्होंने कहा कि “भारत में पटेलों को पूरी सुविधाएं नहीं मिलतीं, इसलिये उन्हें दुनिया भर में भटकना पड़ता है। अमीषा के भाई अश्मित को देख लो! बेचारे को 15 सालों में 15 फ़िल्में भी नहीं मिलीं। मजबूरी में उसे अपनी 15वीं गर्लफ्रेंड को स्पेन में जाकर प्रपोज करना पड़ा है। काम नहीं है, इसलिये बेचारा नॉर्वे और स्पेन में भटकता फिर रहा है!”



ऐसी अन्य ख़बरें