चलते चलते

मास्टरशेफ में 'शाहीन बाग की बिरयानी' बनाना सिखाएंगी गुंजा कपूर, छप्पर फाड़ TRP की उम्मीद

10, Feb 2020 By किल बिल पांडे

नयी दिल्ली. हाल ही में बुर्के की आड़ में शाहीन बाग पहुँची एक यू-ट्यूबर बरखा गूंजा कपूर को प्रदर्शनकारियों ने पकड़ लिया था, बाद में पुलिस ने उसे बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला। इस घटना के बाद सबके मन में यही सवाल था कि आखिर वो वहाँ क्या करने गई थी? पुलिस की छानबीन में भी यह राज पता नहीं चल पाया है कि आखिर ये सब करने की क्या वजह क्या थी?

shaheen baugh
यहीं मिलती है रेसिपी

हालाँकि फ़ेकिंग न्यूज के जुझारू रिपोर्टर ने इस गुत्थी को सुलझा लिया है, इस गुत्थी के तार सीधे-सीधे ‘स्टार प्लस’ से जुड़ते नज़र आ रहे हैं।

खबर मिली है कि यह सारा कांड शाहीन बाग की फेमस ‘बिरयानी’ से जुड़ा हुआ है, ‘गुंजा’ इसी बिरयानी की रेसिपी लेने जेम्स बांड बनी फिर रही थीं, माना जा रहा है कि यह काम ‘स्टार प्लस’ की शह पर ही किया गया था।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के एपिसोड देखने की शर्त पर बातचीत को तैयार हुए चैनल के प्रवक्ता, डोगा द्विवेदी ने फ़ेकिंग न्यूज को बताया कि, “देखो भई! अब जब राज खुल ही गया है तो बताने में कोई हर्ज़ नहीं है, मास्टरशेफ का नया सीजन शुरू हुए महीने से ऊपर हो गया है, पर मजाल है कि किसी को खबर लगी हो!

ऐसे में TRP लाने के लिए चैनल को कुछ आड़ा-तिरछा करने की जरूरत थी, इसलिए यह रास्ता अपनाना पड़ा! शो में खुद तुर्रमखां बने जजों की पगार के पैसे भी नहीं निकल रहे थे!

पिछले कुछ दिनों से टीवी पर हर नेता शाहीन बाग की बिरयानी की ही बात कर रहा है, हमारे हाथ तो जैसे जैकपॉट ही लग गया। हम इसकी रेसिपी की तलाश में निकल पड़े, इस महा-अभियान के लिए हमने मदद ली ‘गुंजा कपूर’ की!

‘गुंजा’ ने बिरयानी में पड़ने वाले लगभग हर मसाले का पता लगा लिया और सही सलामत वापस भी आ गयीं, अब आएगा मजा!” -डोगा ने स्टार परिवार अवार्ड्स की लिस्ट फाइनल करते हुए कहा। सूत्रों की मानें तो शो में गुंजा की वाइल्ड-कार्ड एंट्री करवाई जा सकती है, जिससे बाकी कंटेस्टेंटस की हवा टाइट हो सके।        



ऐसी अन्य ख़बरें