चलते चलते

ऋषि कपूर को 'माल' सप्लाई करने वाले गिरोह का हुआ भंडाफोड़, रणबीर नाम का युवक निकला सरगना

31, Mar 2020 By Ritesh Sinha

एजेंसी. मुंबई पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का भंडाफोड़ किया है जो एक्टर ऋषि कपूर को दारू सप्लाई किया करता था। दरअसल कोरोना वायरस के चलते, महाराष्ट्र में लॉकडाउन की स्थिति है, ऐसे में सरकार ने देशी-विदेशी ठेकों पर ताला मार दिया है, अब दारू पीने वाले दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर हो गये हैं।

rishi-kapoor
जखीरे के सामने पोज देते चिंटू जी

लेकिन ऋषि कपूर ने स्वयं ट्वीट करके ये खुलासा कर दिया था कि उन्हें कोई परेशानी नहीं हो रही है क्योंकि ब्लैक में तो ‘माल’ अभी भी बिक रहा है। उनका ये ट्वीट देखकर मुंबई पुलिस के स्पेशल सेल ने अपना जाल बिछा दिया।

आखिर में इंटेलिजेंस की मदद से उस गिरोह के सदस्यों को दबोच लिया गया जो चिंटू जी को दारू सप्लाई करने के धंधे में लगे हुए थे। बताया जा रहा है कि इस गिरोह में सिर्फ एक सदस्य है और उसका नाम रणबीर है..ठहरिये! रणबीर कपूर नहीं बल्कि रणबीर चौटाला!

जमानत ना मिलने से परेशान, थाने में खैनी रगड़ रहे रणबीर ने  हमें बताया कि, “चिंटू साब बड़े अच्छे आदमी हैं, कभी झिक-झिक नहीं करते, जितना दाम बताओ, उतने में ही ‘माल’ रख लेते हैं, जब से लॉकडाउन हुआ है मैंने अपना रेट पौव्वा पीछे सौ रुपये बढ़ा दिया था फिर भी चिंटू जी ने एक शब्द नहीं कहा!

बल्कि उन्होंने तो मेरी मदद की है, उन्होंने ही तो मुझे तस्करी करना सिखाया है, एक दिन उन्होंने कहा कि चाहे सर्दी हो या गर्मी, स्वेटर पहनकर घूमा कर, माल छुपाने में आसानी होती है तब से मैं स्वेटर पहनकर ही घूमता हूँ!

साब ने बताया कि इसी वजह से वो भी फिल्मों में दिन-रात स्वेटर ही पहने रहते थे!” -रणबीर ने कॉन्स्टेबल से खैनी शेयर करते हुए कहा।

उधर, ऋषि कपूर ने इस घटना से अपना पल्ला झाड़ लिया है, उन्होंने कहा कि, “देखिए! मैं इस गिरोह के किसी सदस्य को नहीं जानता,  मैं अपना कोटा स्वयं लाता हूँ, विदेश से! मुझे किसी के सहारे की जरूरत नहीं है!”



ऐसी अन्य ख़बरें