Tuesday, 17th September, 2019

चलते चलते

इतनी जल्दी-जल्दी फ़िल्में मिल गईं कि एक्टिंग सिखने का मौका ही नहीं मिला: सारा अली खान

12, Sep 2019 By Ritesh Sinha

मुंबई. फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान ने खुलासा किया है कि वो बचपन से एक्टिंग की दुनिया में आना चाहती थीं क्योंकि उन्हें यही काम सबसे अच्छा लगता है। सारा ने यह भी कहा कि उन्हें इतनी जल्दी-जल्दी फ़िल्में मिल गईं कि एक्टिंग सिखने का मौका ही नहीं मिला। हालाँकि उन्होंने यह वादा जरूर किया कि जैसे ही मौका मिलेगा वो कैटरीना कैफ से एक्टिंग जरूर सीखेंगी।

sara-ali
एक्टिंग की बात सुनकर हँसती सारा

दरअसल, आजकल वो अपनी आने वाली फिल्म  की शूटिंग में व्यस्त हैं, इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने हमारे रिपोर्टर से बात की। सारा ने आगे बताया कि, “मैं तो पूरी तैयारी के साथ मैदान में आना चाहती थी लेकिन PR में इतना पैसा खर्च हो गया था कि ज्यादा दिन इंतज़ार करना भारी पड़ सकता था!

ऊपर से करण जौहर भी पीछे पड़ गये थे कि ‘लांच करना है-लांच करना है!’ आखिर में मैंने भी ‘हाँ’ कर दी और इंडस्ट्री में आ गई वरना मेरा इरादा नहीं था! उसके बाद तो जैसे फिल्मों का अंबार लग गया और मुझे कुछ करने का समय ही नहीं मिला!” -सारा ने आगे बताया।

सारा अली के इस बयान का कैटरीना कैफ ने भी समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि, “सारा ने मेरे दिल की बात कह दी! ये बात मैं कब से कहना चाहती थी लेकिन मुझे भी इतनी फ़िल्में मिल गईं कि कहने का टाइम नहीं मिला! ऐसा ही होता है, यहाँ आने के बाद हम जैसे एक्ट्रेस को बड़ी परेशानी होती है!”



ऐसी अन्य ख़बरें