Saturday, 26th May, 2018

चलते चलते

अमित शाह की नज़रों से अपने MLA's को बचाने के लिए JDS और कांग्रेस ने बुक किये 'Deadpool 2' के सारे शो

17, May 2018 By Fake Bank Officer

बंगलुरु. कर्नाटक चुनाव के परिणाम आने के बाद जेडीएस और कांग्रेस ने सरकार बनाने के लिए मिलीभगत तो कर ली लेकिन अब दोनों ही दल ये नही समझ पा रहे हैं कि अपने विधायको को बीजेपी और खासकर अमित शाह से कैसे बचाया जाए। इसी कोशिश में दोनों पार्टियों ने हाल ही मे रिलीज हुई फ़िल्म ‘Deadpool 2’ के सारे शो के टिकट बुक कर लिए हैं।

deadpool2
दिन भर इसी की बकवास देखते और सुनते रहेंगे विधायक

फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए जेडीएस नेता कुमारस्वामी ने बताया “ऐसा नही है कि हमें अपने विधायककों पर भरोसा नही है! दरअसल, हमे उस अमित शाह पर भरोसा नही है! वो कुछ भी कर सकता है!”

“अब आप ही बताइये मंत्री पद का लालच देकर अगर कोई पीछे पड़ जायेगा तो आखिर ये बेचारे भी तो इंसान ही हैं, कब तक खुद को रोक पाएँगे!” -मुख्यमंत्री की कुर्सी के बारे में सोचते हुए वे बोले।

“इसीलिए हमने तय किया है कि सभी विधायकों को दिन रात अलग-अलग थियेटरों में ‘Deadpool 2’ फ़िल्म दिखाई जाए! इससे उनका मनोरंजन भी होगा, ध्यान भी नहीं भटकेगा और सबसे बड़ी बात वे शाह की गंदी नज़रों से भी बचे रहेंगे! रिसोर्ट बुक करने की भी हमने योजना बनाई थी पर बाद में पता चला कि सारे रिसोर्ट के स्टाफ को अमित शाह ने पहले ही बीजेपी में शामिल कर लिया है!” -जेडीएस चीफ ने पच्चीसवी बार अपने विधायको को गिनते हुए बताया।

इसके अलावा जेडीएस, कांग्रेस दोनों ने ही अपने विधायकों को तत्काल प्रभाव से अमित शाह का फोन नंबर ब्लॉक करने के निर्देश जारी कर दिए हैं, तथा ‘शाह’ से उनको बचाने के लिए केंद्र सरकार से विधायको को जेड श्रेणी की सुरक्षा देने का अनुरोध भी किया है।



ऐसी अन्य ख़बरें